Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कानपुर : छेड़खानी की शिकायत करने थाना पहुंची युवती से पुलिस बोली, 'पहले करो डांस, तब करेंगे कार्रवाई'

Janjwar Desk
14 Aug 2020 6:48 AM GMT
कानपुर : छेड़खानी की शिकायत करने थाना पहुंची युवती से पुलिस बोली, पहले करो डांस, तब करेंगे कार्रवाई
x
युवती आजीविका के लिए जागरण पार्टी में काम करती है। वह दबंगों की मारपीट व छेड़खानी से परेशान हो जब न्याय के लिए थाना पहुंची तो वहां पुलिस ने कार्रवाई के बदले डांस करने को कहा...

जनज्वार, कानपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस की नायाब कार्यशैली रोज-ब-रोज उजागर हो रही है। वहीं महिलाएं, लड़किया थाने तक में खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहीं हैं। नया मामला कानपुर के थाना गोविंदनगर का है, जिसने एक बार फिर पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं।

दरअसल कानपुर के गोविंदनगर थाना क्षेत्र के दबौली वेस्ट में रहने वाली एक युवती अपनी शिकायत लेकर थाने गई थी। पीड़ित युवती का कहना है कि क्षेत्रीय दबंगों ने पहले उसके परिजनों से मारपीट की बाद में उसके साथ छेड़खानी की गई। युवती जब अपनी शिकायत लेकर थाने गई तो वहां पुलिस ने उसे बिठाए रखा। थाना प्रभारी से शिकायत की गई तो बोले कि पहले डांस करके दिखाओ फिर कार्रवाई करेंगे, ऐसा युवती का आरोप है।

गुरुवार 13 अगस्त की देर रात सोशल मीडिया पर युवती का वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। इसके बाद देर रात एसपी साउथ को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। मामला संपत्ति के विवाद का बताया जा रहा है। किशोरी का कहना है कि वह और उसकी मां एक जागरण पार्टी में काम करती हैं। 26 मार्च की दोपहर मुहल्ले के कुछ दबंगों ने घर मे घुसकर छेड़खानी तथा मारपीट की थी।

जिसके बाद 7 अगस्त की रात लगभग 8 बजे किशोरी एक दुकान से घर का सामान लेकर आ रही थी। किशोरी अपने साथ हुई छेड़खानी की शिकायत लेकर थाने गई थी। थाने में एसओ ने जब उसके कामकाज के बारे में पूछा तो उसने जागरण पार्टी में काम करना बताया। युवती का आरोप है कि उसे देर रात तक थाने में बिठाए रखा गया फिर एसओ अनुराग मिश्रा ने उससे डांस करके दिखाने की पेशकश की। डांस दिखाने के बाद कार्रवाई करने की बात कही गई।

मामले में थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा ने किशोरी द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है। वहीं एसपी साउथ दीपक भूकर ने कहा कि उक्त वीडियो सुनियोजित तरीके से बनाकर वायरल किया गया है।

Next Story

विविध