Top
उत्तर प्रदेश

मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले कुख्यात ने भाजपा विधायक को तिहाड़ से चिट्ठी लिखकर दी धमकी

Janjwar Desk
27 July 2020 8:41 AM GMT
मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले कुख्यात ने भाजपा विधायक को तिहाड़ से चिट्ठी लिखकर दी धमकी
x
सुनील राठी इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल नम्बर एक की हाई सिक्योरिटी में बन्द है, बागपत पुलिस के अनुसार भाजपा विधायक योगेश धामा को जेल में बंद अपराधी सुनील राठी ने चिट्ठी भेजी है....

मनीष दुबे की रिपोर्ट

बागपत/नई दिल्ली। 9 जुलाई 2018 को बागपत जेल में डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या करने वाले कुख्यात सुनील राठी का दबदबा थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसके चलते अब सताधारी भाजपा के विधायक भी महफूज नहीं रह पा रहे हैं। मौजूदा वक्त में तिहाड़ जेल में बंद शातिर अपराधी सुनील राठी ने बागपत जिले के विधायक योगेश धामा को धमकी दी है।

शातिर अपराधी सुनील राठी बागपत से अपनी मां को जिला पंचायत का चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रहा है। इस मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई। इसी के बाद भाजपा विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

सुनील राठी इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल नम्बर एक की हाई सिक्योरिटी में बन्द है। बागपत पुलिस के अनुसार भाजपा विधायक योगेश धामा को जेल में बंद अपराधी सुनील राठी ने चिट्ठी भेजी है। इस चिट्ठी के जरिये शातिर अपराधी राठी ने पहले यमुना नदी में खनन का विरोध करने पर आपत्ति जताई और फिर भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी दे डाली है।

बताया जा रहा है कि अपराधी सुनील राठी बागपत से अपनी मां राजबाला को जिला पंचायत का चुनाव लड़वाना चाहता है जिसकी वह तैयारी कर रहा है। इससे पहले अपराधी ने अपने शूटरों से हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना की गोली मारकर हत्या करा दी थी। अपराधी सुनील राठी ने बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या की थी जिसके बाद से सुनील राठी बागपत में अपने गैंग को लगातार एक्टिव कर रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक योगेश धामा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रविवार को भाजपा विधायक एडीजी मेरठ जोन से मिले हैं। तिहाड़ जेल में बंद शातिर अपराधी सुनील राठी लगातार बागपत में व्यापारियों से रंगदारी और लोगों को धमकी भरी चिट्ठी भेज रहा है। सुनील की दहशत के चलते कोई भी उसका विरोध नहीं कर रहा। अब भाजपा विधायक को सुनील राठी ने धमकी दे डाली है।

एडीजी जोन मेरठ राजीव सब्बरवाल का कहना है कि शातिर अपराधी सुनील राठी के शूटरों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। भाजपा के विधायक योगेश धामा मिलने के लिए आए थे, लेकिन जान के खतरे वाली कोई बात उन्होंने मुझसे नहीं कही। अपराधी के खिलाफ पुलिस ने काफी काम किया है। विधायक यदि आगे कोई बात बताएंगे तो संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जाएगी।

आपको बताते चलें कि बागपत का रहने वाला सुनील राठी कुख्यात अपराधी है। उसके गैंग में दिल्ली का टॉप मोस्ट वांटेड नीरज बवानिया समेत तमाम कुख्यात गैंगस्टर राठी के साथ मिलकर काम करते हैं। लगभग 4 से 5 वर्ष पहले यूपी, उत्तराखंड, हरियाणा, पंजाब से इनामिया वांटेड रहे अमित मलिक उरग भूरा को पुलिस की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर कस्टडी से भूरा को भगाने व दो एके 47 राइफलें लूटने का मुकदमा भी राठी सहित नीरज पर चल रहा है। राठी व नीरज बवानिया पर दिल्ली से मकोका जैसा संगीन मुकदमा भी चल रहा है।

Next Story

विविध

Share it