Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : दहेज के लिए पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
6 Aug 2020 9:12 AM GMT
यूपी : दहेज के लिए पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी गिरफ्तार
x
एसएसपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि उसकी पत्नी के साथ मतभेद थे, और उसने लड़ाई के बाद अपनी पत्नी और दोनों बेटियों पर वार किया....

आगरा। आगरा में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी और तीन साल की बेटी की कथित तौर पर दहेज के लिए हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह घटना बुधवार सुबह की है। दंपति की दूसरी बेटी 18 महीने की है, उस पर भी चाकू से कई वार किए गए हैं। उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मुख्य आरोपी वीरेंद्र कुमार तोमर ने गुंजन से 2015 में शादी की थी। आरोपी के पिता रामवीर ने पुलिस को बताया कि गुंजन पिछले दो महीने से फिरोजाबाद में अपने माता-पिता के घर पर रह रही थी और सोमवार को अपने पति के घर लौट आई थी।

आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी), बबलू कुमार दोहरे हत्याकांड वाले घटनास्थल पर पहुंचे और वहां से नमूने एकत्र करने के लिए एक फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। मुख्य आरोपी, वीरेंद्र को उसकी पत्नी और बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसकी एक बेटी, जिसे रसोई के चाकू से भी चाकू मारा गया था, उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर है।

एसएसपी ने कहा, 'पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि उसकी पत्नी के साथ मतभेद थे, और उसने लड़ाई के बाद अपनी पत्नी और दोनों बेटियों पर वार किया।'गुंजन का भाई नितिन कुमार शिशोदिया बुधवार को टूंडला से पहुंचा और उसने मालपुरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि उसकी बहन को दहेज के लिए अक्सर परेशान किया जाता था।

गुंजन के भाई ने वीरेंद्र और उसके परिवार पर हत्या के आरोप लगाए। मालपुरा के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अनुराग शर्मा ने कहा, 'गुंजन के भाई की शिकायत पर महिला के पति वीरेंद्र और उनके परिवार के छह सदस्यों उनके पिता, मां, तीन बहनें और एक भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।'

Next Story

विविध

Share it