Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Mathura News: पिता ने बेटी का एक लाख रुपयें में किया सौदा-5 के खिलाफ केस,आरोपी पिता सहित 4 गिरफ्तार

Janjwar Desk
11 July 2022 7:33 AM GMT
Mathura News: पिता ने बेटी का एक लाख रुपयें में किया सौदा-5 के खिलाफ केस,आरोपी पिता सहित 4 गिरफ्तार
x

Mathura News: पिता ने बेटी का एक लाख रुपयें में किया सौदा-5 के खिलाफ केस,आरोपी पिता सहित 4 गिरफ्तार

Mathura News: जिस बेटी को पिता ने बचपन से बडे़ होने तक नाज नखरे से पाला उसी का एक लाख रूपयें में सौदा कर दिया। शादी के नाम हो रही इस सौदेबाजी की भनक बेटी को लगी तो उसने पुलिस को फोन कर दिया।

Mathura News: जिस बेटी को पिता ने बचपन से बडे़ होने तक नाज नखरे से पाला उसी का एक लाख रूपयें में सौदा कर दिया। शादी के नाम हो रही इस सौदेबाजी की भनक बेटी को लगी तो उसने पुलिस को फोन कर दिया। सूचना पाकर पुलिस पहुंची पिता सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। एक आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

मामला यूपी के मथुरा जिले के हाईवे थाना क्षेत्र का है। शादी करने के नाम पर एक लड़की की एक लाख रुपयें में खरीद फरोख्त कर रहे थे। एक पिता ही अपनी सगी बेटी को शादी के नाम पर एक लाख रूपयें में सौदा कर रहा था। इसकी भनक किसी तरह बेटी को लग गई उसने मोबाइल से पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस सूचना के आधार पर बताये हुए स्थान हाइवे पर पहुंची। आरोपी पुलिस को देख भगदड़ मच गई।लड़की के पिता समेत चार लोग पुलिस के हत्‍थे चढ़े जबकि एक आरोपी रवी फरार हो गया।पुलिस भागे आरोपी की तलाश कर रही है।


थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि पीड़ित बेटी ने फोन कर सूचना दी थी कि उसके पिता किसी रवि चौधरी निवासी कृष्णानगर क्षेत्र के साथ एक लाख रुपयें में शादी का सौदा कर रहे हैं। उसके साथ ऋषभ, दलजीत, बिचौलिया मनीश आये हुए थे। वह रवि के साथ शादी करने को दबाव बना रहे हैं। जब लड़की ने शादी से इंकार किया तो चारों लोग उसके साथ गाली-गलौज कर हाथापाई करने लगे। पुलिस सभी आरोपियों को थाने लेकर आयी।

पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी। मौके में पकडे़ गयें चार आरोपियों का चालान किया गया।थाना प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक इस मामले में लड़की के पिता व तीन आरोपियों को लड़की का शादी के नाम पर एक लाख रुपये में सौदा करने के आरोप में पकड़ा गया। फरार आरोपी रवि की तलाश की जा रही है। बताया लड़की शादी नहीं करना चाहती थी। वहीं पिता रकम लेकर जबरन शादी करना चाहता था। बताया पकड़े गये आरोपियों को चालान किया गया।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध