Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Moradabad News: मायके से वापस नहीं आई पत्नी तो BJP नेता ने जहर खाकर दी जान, पत्नी समेत 6 पर लगी ये धारा

Janjwar Desk
4 Nov 2022 4:43 AM GMT
Moradabad News: मायके से वापस नहीं आई पत्नी तो BJP नेता ने जहर खाकर दी जान, पत्नी समेत 6 पर लगी ये धारा
x

Moradabad News: मायके से वापस नहीं आई पत्नी तो BJP नेता ने जहर खाकर दी जान, पत्नी समेत 6 पर लगी ये धारा

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद स्थित मूंढ़ापांडे थाना क्षेत्र निवासी बीजेपी नेता द्वावा सुसाइड कर लेने की घटना सामने आई है। इनपुट है कि भाजपा नेता की पत्नी मायके चली गई थी, जिससे वे नाखुश चल रहे थे। सुसाइड का कारण भी यही बताया जा रहा है...

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद स्थित मूंढ़ापांडे थाना क्षेत्र निवासी बीजेपी नेता द्वारा सुसाइड कर लेने की घटना सामने आई है। इनपुट है कि भाजपा नेता की पत्नी मायके चली गई थी, जिससे वे नाखुश चल रहे थे। सुसाइड का कारण भी यही बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँची, और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक, थाना मूंढ़ापांडे के गांव भीतखेड़ा के रहने वाले 26 वर्षीय अमित कुमार पुत्र वीरपाल भारतीय जनता पार्टी के शक्ति केंद्र प्रभारी थे। लगभग ढ़ाई साल पहले अमित की शादी उत्तराखंड के रूद्रपुर स्थित पहाड़गंज निवासी कंचन के साथ हुई थी। दोनों का एक दस साल का बेटा श्रेयांस भी है। परिजनों के मुताबिक अमित भाजपा का प्रचार करने के साथ ही एक प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी भी करते थे।

कुछ माह पहले अमित कुमार की नौकरी छूट गई थी। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद होता रहता था। पिता वीरपाल ने बताया कि रक्षाबंधन पर अमित की पत्नी कंचन नाराज होकर मायके चली गई थी। अमित कई दफा उसे वापस लेने गया, तो वह नहीं आई। सूचना है कि पत्नी और ससुराल वाले उसपर दबाव बना रहे थे कि, वह रूद्रपुर में ही आकर नौकरी करे। जबकि वह गांव में ही रहना चाहता था।

पिता वीरपाल ने बताया कि भैयादूज पर अमित अपनी पत्नी को बुलाने गया था, लेकिन उसने आने से मना कर दिया। इसके बाद वह अकेले घर लौट आया। बुधवार दोपहर वह घर से मूंढ़पांडे जाने की बात कहकर निकला। लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा। गुरूवार को उसका शव गांव के बाहर जंगल में चकरोड पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि अमित कुमार ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

एसओ मूंढ़ापांडे अमित कुमार ने बताया कि, 'तहरीर के आधार पर पत्नी सहित छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ देशदीपक सिंह ने भी मौके पर पहुँचकर मुआयना किया। उन्होने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जहर खाने से मौत की पुष्टी हुई है।'

Next Story

विविध