Top
उत्तर प्रदेश

विधायक की पत्नी ने राष्ट्रपति से लगाई सुरक्षा की गुहार, कहा भाजपा सरकार के इशारे पर कभी भी हो सकती है अनहोनी

Janjwar Desk
2 Nov 2020 2:41 PM GMT
विधायक की पत्नी ने राष्ट्रपति से लगाई सुरक्षा की गुहार, कहा भाजपा सरकार के इशारे पर कभी भी हो सकती है अनहोनी
x
विधायक की पत्नी ने पति की सभी मुकदमों की सुनवाई वीडियो कान्फ्रेंस से कराए जाने के लिए राष्ट्रपति से आवश्यक मार्गदर्शन जारी करने का अनुरोध किया है....

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के सदर क्षेत्र से विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर अपने परिजनों की सुरक्षा की गुहार लगा ईहै। यह पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मुख्तार के भाई औऱ गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने सोमवार को अफशा अंसारी का पत्र सोशल मीडिया पर साझा किया जो राष्ट्रपति के नाम लिखा गया था।

पत्र में विधायक की पत्नी ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि राजनीतिक दुराग्रह की भावना से सत्ता अन्यायपूर्ण कार्रवाई कर रही है। उन्होंने यह भी आशंका जताई कि भाजपा सरकार के इशारे पर विधायक व उनके दोनों बेटों व उमर समेत अन्य परिजनों के साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है।

उन्होंने अपने पति की सभी मुकदमों की सुनवाई वीडियो कान्फ्रेंस से कराए जाने के लिए राष्ट्रपति से आवश्यक मार्गदर्शन जारी करने का अनुरोध किया है। आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी आपराधिक मामले में पंजाब की एक जेल में बंद हैं।

अफशा अंसारी ने राष्ट्रपति को लिखे पत्र में परिवार पृष्ठभूमि का हवाला दिया है, जिसमें लिखा है कि 'देश के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर मुख्तार अंसारी, ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान व स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शौकतुल्लाह उनके ही परिवार के हैं।'

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण को गिराने के साथ प्रदेश सरकार उसके सभी अवैध धंधों को बंद कराने में लगी है। इसके तहत मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा और बेटों के खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट में केस दर्ज कराया गया है। लखनऊ के साथ ही वाराणसी, मऊ व गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण को जमींदोज किया गया है। इसके साथ ही प्रदेश में इनके अन्य अवैध निर्माण भी खोजे जा रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it