Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Mukhtar Ansari News: चुनाव से पहले मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई, 2.15 करोड़ की संपत्ति कुर्क

Janjwar Desk
23 Feb 2022 1:19 PM GMT
Mukhtar Ansari News: चुनाव से पहले मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई, 2.15 करोड़ की संपत्ति कुर्क
x
Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब उनके इलाके में मतदान के पहले गैंगस्टर एक्ट के तहत उनके प्लॉट को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है. मुख्तार अंसारी इस बार चुनाव नहीं लड रहे हैं.

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब उनके इलाके में मतदान के पहले गैंगस्टर एक्ट के तहत उनके प्लॉट को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है. मुख्तार अंसारी इस बार चुनाव नहीं लड रहे हैं. उनकी जगह पर सुभासपा और सपा गठबंधन की तरफ से उनके बेटे ने नामांकन किया है. वही इस बार मुख्तार अंसारी के भाई ने भी चुनाव लड़ने से मना कर दिया है.

मऊ विधानसभा सीट से विधायक और बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी के नाम पर दर्ज प्लॉट को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है. ये प्लॉट महुआबाग में स्थित है. कुर्क की कार्रवाई गैंगस्टर एक्ट के तहत की गई है. बताया जा रहा है कि कुर्क की गई जमीन की कीमत सवा दो करोड़ रुपये है. कार्रवाई के समय किसी तरह की गड़बड़ी न हो. इसके लिए भारी संख्या पुलिस बल तैनात किया गया था.


वहीं कुर्क की इस कार्रवाई के बाद मुख्तार गैंग में हड़कंप मच गया है. दरअसल इसके पहले गजल होटल के पिछले हिस्से में कुर्क करने की कार्रवाई की गई थी. इसके साथ मार्केट को भी प्रशासन ने कुर्क कर दिया था. मुख्तार अंसारी पर अब प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है.

इसके पहले उनके बेटे अब्बास ने मऊ विधानसभा सीट से नामांकन भरा था जिस पर काफी विवाद खड़ा हो गया था. कहा ये भी जा रहा था कि उनका नामांकन रद्द हो सकता है. अब्बास ने नामांकन में लगाए हलफनामें असलहा के लाइसेंस के बारे में गलत जानकारी दी थी. इसमें उन्होंने कहा था कि उनका लाइसेंस यूपी पुलिस ने निरस्त कर दिया जबकि उनका लाइसेंस दिल्ली पुलिस ने जारी किया था और दिल्ली पुलिस ने ही कैंसिल किया था.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध