Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Pilibhit News: योगी राज में बेखौफ बदमाशों ने पीलीभीत में सेल्समैन को गोली मारकर लूटा पेट्रोल पंप का कैश

Janjwar Desk
21 March 2022 6:17 PM GMT
Pilibhit News: योगी राज में बेखौफ बदमाशों ने पीलीभीत में सेल्समैन को गोली मारकर लूटा पेट्रोल पंप का कैश
x

Pilibhit News: योगी राज में बेखौफ बदमाशों ने पीलीभीत में सेल्समैन को गोली मारकर लूटा पेट्रोल पंप का कैश

Pilibhit News: योगीराज में बदमाश बेखौफ हैं। जनपद पीलीभीत के बरखेड़ा (Barkhera) थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप सेल्समैन (Petrol Pump Sales men) की आंखों में मिर्च डालकर 12 लाख रुपए (Twelve Lakh Rupees) से भरा बैग छीनने का प्रयास किया,

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News: योगीराज में बदमाश बेखौफ हैं। जनपद पीलीभीत के बरखेड़ा (Barkhera) थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप सेल्समैन (Petrol Pump Sales men) की आंखों में मिर्च डालकर 12 लाख रुपए (Twelve Lakh Rupees) से भरा बैग छीनने का प्रयास किया, लेकिन जब बदमाश बैग छीन पाने में नाकामयाब रहे तो उन्होंने सेल्समैन के पैर में गोली मार दी और नकाबपोश बदमाश कुछ रुपए लेकर भागने में कामयाब हुए। घायल सेल्समैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) भेजा गया है। पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव पतरसिया में तराई फिलिंग स्टेशन नाम से एक पेट्रोल पंप संचालित है। बताया गया कि सोमवार की सुबह पेट्रोल पंप का मैनेजर विजय उर्फ विक्की और सेल्समैन रघुनंदन मोटरसाइकिल पर बैठकर बैंक ऑफ बड़ौदा में पेट्रोल और डीजल बिक्री के करीब 12 लाख रुपये कैश बैग में भरकर ले जा रहे थे। पेट्रोल पंप से करीब 2 किलोमीटर आगे बढ़ने के बाद तीन नकाबपोश लुटेरे अपाचे मोटरसाइकिल से आए और मैनेजर व सेल्समैन को सड़क पर ही घेर लिया। जिसके बाद बदमाशों ने लाल मिर्च मैनेजर व सेल्समैन की आंखों में डाल दी।बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। अपने आप को सफल न होते देख एक बदमाश ने सेल्समैन के पैर में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलते ही अफरा तफरी मच गई। बदमाशों ने नोटों से भरा बैग छीनने की जब कोशिश की तब बैग ने से डेढ़ लाख रुपए कैश गिर गया जिसे उठाकर बदमाश भाग गए। सेल्समैन रघुनंदन बिलसंडा थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है।

एसपी समेत तमाम बड़े अफसर मौके पर पहुंचे

लूट की सूचना मिलने पर एसपी दिनेश कुमार पी और अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी समेत तीन थानों की फोर्स के साथ पहुँच गए। जिसके बाद घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने लूट सहित जान से मारने के प्रयास में तीन अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। एसपी ने इस घटना के खुलासे को लेकर टीम गठित कर जल्द ही खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

लुटेरे पकड़ने को टीमें गठित

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु का कहना है कि करीब डेढ़ लाख रुपए की रकम लूटी गई है। सेल्समैन के पैर में गोली लगी है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं, जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध