Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News: दहेज से नहीं भरा गला तो नवविवाहिता को दिया नशीला पदार्थ, अप्राकृतिक संबंध में 3 तलाक, फिर चले चप्पल...

Janjwar Desk
24 March 2022 12:38 PM GMT
Pilibhit News: दहेज से नहीं भरा गला तो नवविवाहिता को दिया नशीला पदार्थ, अप्राकृतिक संबंध में 3 तलाक, फिर चले चप्पल...
x

Pilibhit News: दहेज से नहीं भरा गला तो नवविवाहिता को दिया नशीला पदार्थ, अप्राकृतिक संबंध में 3 तलाक, फिर चले चप्पल...

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को टॉर्चर करने की बात सामने आई है। आरोप है कि उसे कमरे में बंद कर नशीला पदार्थ दे दिया गया।

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को टॉर्चर करने की बात सामने आई है। आरोप है कि उसे कमरे में बंद कर नशीला पदार्थ दे दिया गया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने इलाज के लिए नवविवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पति सहित तीन के खिलाफ FIR दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर जनपद के थाना कटरा के गांव लाई खेड़ा निवासी सुखवंत सिंह ने अपनी पुत्री नवदीप कौर का विवाह 4 साल पहले माधोटांडा निवासी बलजिंदर के साथ किया था। शादी में परिजनों की सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज दिया। इसके बावजूद ससुरालिया संतुष्ट नहीं थे। पति के अलावा सास और ससुर दहेज में कार और 5 लाख की नगदी मांगने लगे।

आरोप है कि, मांग पूरी न होने पर नव विवाहिता को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा। 17 मार्च को आरोपियों ने विवाहिता की पीटकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उसे दूध में नशीला पदार्थ पिला दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत गंभीर होने पर पिता की ओर से पुलिस ने पति के अलावा दर्ज किया है।

अप्राकृतिक सम्बंध में तीन तलाक

यहीं की पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने अपने पति पर अप्राकृतिक सम्बंध बनाने का आरोप लगाया है। उसका निकाह गांव के ही युवक के साथ हुआ। शादी के कुछ दिन बाद ही आरोपी विवाहिता के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा। विरोध करने पर उसकी पिटाई की गई।

गर्भवती होने पर सास ने दो बार गर्भपात भी करा दिया। इस पर वह मायके चली गई। एक दिन पहले ससुर विवाहिता को परेशान न करने की बात कहकर घर लेकर आया था। घर आई विवाहिता को देख पति बौखला गया। उसने गाली गलौज के बाद उसकी पिटाई कर दी। विरोध करने पर उसे तीन तलाक दे दिया। विवाहिता ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

तलाक के बाद पति को चप्पलों से पीटा

कहासुनी होने के बाद जब पति ने महिला को तलाक बोला। इस पर विवाहिता बौखला गई। उसने अपनी चप्पल निकालकर पति की जमकर धुनाई लगाई। इसके बाद नाराज युवक ने पत्नी को पीटकर कई बार तलाक बोला। वीडियो में खड़े लोगों ने बीच बचाव नहीं किया।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध