Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News : पीलीभीत में लापता युवक का दगाबाज दोस्तों ने किया कत्ल, शव गन्ने के खेत में छुपाया

Janjwar Desk
12 Sep 2022 4:54 PM GMT
Pilibhit News : पीलीभीत में लापता युवक का दगाबाज दोस्तों ने किया कत्ल, शव गन्ने के खेत में छुपाया
x

Pilibhit News : पीलीभीत में लापता युवक का दगाबाज दोस्तों ने किया कत्ल, शव गन्ने के खेत में छुपाया

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) के कस्बा बीसलपुर (Bisalpur) में वारदात दर वारदात से लोगों में दहशत है। मेडिकल व्यापारी (Businessman) की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि 24 घंटे के भीतर 10 दिन से लापता युवक (Missing Youth) की गन्ने के खेत में क्षत-विक्षत लाश (Dead Body) बरामद हुई।

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) के कस्बा बीसलपुर (Bisalpur) में वारदात दर वारदात से लोगों में दहशत है। मेडिकल व्यापारी (Businessman) की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि 24 घंटे के भीतर 10 दिन से लापता युवक (Missing Youth) की गन्ने के खेत में क्षत-विक्षत लाश (Dead Body) बरामद हुई। उसकी मोहल्ले के ही युवकों ने घर से बुलाने के बाद शराब में नींद की गोलियां देकर बेहोश करने के बाद हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बीसलपुर पुलिस मेडिकल स्टोर स्वामी हरीश कुमार गंगवार की मौत के मामले में अभी उलझी ही हुई थी कि सोमवार को गोवल पतिपुरा में गन्ने के खेत में एक युवक का शव बरामद हुआ। युवक मोहल्ला ग्यासपुर का रहने वाला आसिफ (19) था। उसके परिजनों ने 4 सितंबर की शाम को बीसलपुर कोतवाली में आसिफ के लापता होने की सूचना दर्ज कराई थी। पुलिस ने 5 सितंबर को थाना बीसलपुर पर धारा-365 भादवि के अंतर्गत अभियोग दर्ज किया था, लेकिन आसिफ का कहीं कोई कुछ भी पता नहीं चला। परिजनों का आरोप है कि बार-बार संपर्क किए जाने के बावजूद बीसलपुर कोतवाली पुलिस ने आसिफ को तलाश करने का कोई भी प्रयास नहीं किया।


पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले का खुलासा करने के लिए कई टीमें बनाई गई थी। तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो पता चला कि आसिफ का अपने ही मोहल्ले के कुछ युवकों से कुछ समय पहले विवाद हुआ था। इसी पुरानी रंजिश में मोहल्ला ग्यासपुर के रोहिल व आदिल ने वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात के बाद रोहिल उत्तराखंड के देहरादून भाग गया। सर्विलेंस पर जब उसका नंबर लगाकर लोकेशन ट्रेस की गई तो वह देहरादून में मिला। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया। रोहिल और आदिल ने आसिफ को बुलवाने के बाद तीनों ने मिलकर शराब पी और शराब में नशीली गोलियां डाल दी। बेहोश होने पर आसिफ की हत्या कर दी और शव गोवल पतिपुरा में जंगल किनारे गन्ने के खेत में फेंक दिया। संदिग्धों की निशानदेही के आधार पर सोमवार को मृतक मो0 आसिफ पुत्र मो. अनीस निवासी मोहल्ला ग्यासपुर थाना बीसलपुर का शव थाना बीसलपुर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गोविल पतीपुरा के जंगल से बरामद किया गया। मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

( गन्ने के खेत में आसिफ का शव तलाशती बीसलपुर पुलिस।)

पुरानी खुंदक में हुई वारदात : एसपी

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि परिजनों ने 4 सितंबर को गुमशुदगी की सूचना दी थी। बीसलपुर पुलिस ने अगले ही दिन 5 सितंबर को धारा 365 में सूचना को तरमीम कर दिया। दरअसल लापता आसिफ की उसी मोहल्ले के उसके दोस्त ने पुरानी कहासुनी में साथियों के साथ मिलकर शराब पिलाने के बाद उसी दिन जंगल में ले जाकर हत्या कर दी। पुलिस ने काम्बिंग करके हाईवे से 15 मीटर की दूरी पर एक गन्ने के खेत से बरामद किया। शव गन्ने के खेत में छिपा दिया गया था। पकड़े गए तीनों संदिग्धों को पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी दिखा कर उनको जेल भेजा जा रहा है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध