Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News : वरुण बोले- स्वस्थ लोकतंत्र के लिए विरोध जरूरी, राजनीति की वर्तमान दिशा चिंताजनक

Janjwar Desk
10 Sep 2022 4:58 PM GMT
Pilibhit News : वरुण बोले- स्वस्थ लोकतंत्र के लिए विरोध जरूरी, राजनीति की वर्तमान दिशा चिंताजनक
x

Pilibhit News : वरुण बोले- स्वस्थ लोकतंत्र के लिए विरोध जरूरी, राजनीति की वर्तमान दिशा चिंताजनक

Pilibhit News : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायर ब्रांड नेता व सांसद (MP) वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने पीलीभीत संसदीय क्षेत्र (Pilibhit Parliamentary Constituency) में जनता से सीधे संवाद करते हुए साफ लफ्जों में कहा कि वह किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे।

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायर ब्रांड नेता व सांसद (MP) वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने पीलीभीत संसदीय क्षेत्र (Pilibhit Parliamentary Constituency) में जनता से सीधे संवाद करते हुए साफ लफ्जों में कहा कि वह किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। अगर किसी का उत्पीड़न होता है या फर्जी मुकदमें (Fake Case) लिखे जाते हैं तो इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए विरोध जरूरी है। सांसद ने कहा कि राजनीति की वर्तमान दिशा चिंताजनक है।

शनिवार को पीलीभीत जिले के एक दिवसीय दौरे पर आए सांसद वरुण गांधी ने ललौरीखेड़ा ब्लॉक (Lalaurikhera Block) के माली बारात घर में एक विशाल जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। ब्लॉक क्षेत्र के कार्यकर्ताओं/जनमानस से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति गरीबों और दबे कुचले लोगों को दबाने के लिए नहीं बल्कि उनका उत्थान करने के लिए होती है। बोले कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए विरोध जरूरी है। कहा कि वह उन नेताओं में से नहीं है, जो संकट के समय सिर्फ काढ़ा बांट कर घर बैठ जाएं। सब जानते हैं कि कोरोना काल में मैंने अपने पास से करोड़ों रुपए खर्च करके किस तरह जनता की सेवा की।

बीसलपुर में सांसद वरुण गांधी ने मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया।

बोले कि यहां से मेरा परिवार और खून का रिश्ता है, जिसे मैं और मेरी मां ने हमेशा जी जान से निभाया है और निभाते रहेंगे। अपने इस परिवार के लिए सब कुछ गिरवी या दांव पर लगाना पड़े तो भी पीछे नहीं हटेंगे। बोले कि हम दिखावे में नहीं, कर्म में विश्वास रखते हैं।

सांसद वरुण गांधी ने कहा कि जो आदमी भ्रष्ट होता है, जुल्म या पाप करता है, उसे एक दिन डरना है और उसका हिसाब देना है। सच्ची सेवा करने वाले हमेशा ईश्वर और उसके बनाए हुए उसूलों से डरते हैं, जो एक बार भगवान और उसूलों से हट जाता है, वह कभी ऊपर नहीं उठ सकता।

सांसद ने कहा कि वह आपको यहां हिम्मत देने आए हैं। भ्रष्टाचार, जुल्म और पाप के खिलाफ आपके हाथ मजबूत करने आए हैं। वह किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे अगर किसी का उत्पीड़न होता है या फर्जी मुकदमें लिखे जाते हैं तो इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। पुलिस हमारी हिफाजत के लिए है, डराने के लिए नहीं।

बीसलपुर पहुंचने पर सांसद वरुण गांधी का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

कार्यक्रम समापन के बाद सांसद वरुण गांधी ने कार्यकर्ताओं/जनमानस से मुलाकात कर उनकी समस्यायें भी सुनी। इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनको बड़ी माला पहनाकर गर्मजोशी से उनका स्वागत कर उनके जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सांसद के सचिव कमलकांत, ब्लॉक प्रभारी विवेक चौहान, जिला प्रतिनिधि अमित गंगवार, जिला पंचायत सदस्य दिग्विजय सिंह, राजेश गंगवार, गुड्डू गंगवार, पूर्व ब्लाक प्रमुख लोकेश गंगवार, रुपेश सिंह, मनोज कटियार, राधे गंगवार,भद्रपाल, दीपक पाण्डेय, सूरज शुक्ला, रमेश लोधी, रामनरेश वर्मा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र सिंह टोनी, बबलू वर्मा, जगदीश लोधी, रतनदीप सिंह, भानु निर्दोष आदि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बीसलपुर में सांसद का जोरदार स्वागत

सांसद वरुण गांधी शनिवार को एक दिवसीय जनपद दौरे पर सुबह 9 बजे पीलीभीत पहुंचे। बीसलपुर के भडरिया मोड़ तथा ईदगाह चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया और उनपर पुष्प वर्षा कर जिंदाबाद के नारे लगाए।

फर्नीचर वितरण कार्यक्रम में मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

सांसद वरुण गांधी ने सुबह 10 बजे कंपोजिट विद्यालय भडरिया में बीसलपुर ब्लॉक क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों में सांसद निधि द्वारा निर्मित फर्नीचर वितरण कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डालते हुए बच्चों, अभिभावकों व अध्यापकों की हौसला अफजाई की। मेधावी छात्र- छात्राओं को भी उन्होंने सम्मानित किया। इस दौरान जिला व तहसील स्तरीय बड़े अधिकारी भी मौजूद रहे।

बीसलपुर में सांसद वरुण गांधी ने नगर पालिका परिषद के सभासदों साथ बैठक कर विकास कार्यों पर चर्चा की।

वरुण ने ली पालिका सभासदों की बैठक

सांसद वरुण गांधी बीसलपुर में नगर पालिका परिषद के सभासदों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की। यहां उन्होंने कहा कि वे राजनीति में नाम और दाम के लिए नहीं आए हैं। वह सांसद आवास में नही अपने निजी घर में रहते हैं । जब से वह सांसद बने हैं, उन्होंने एक बार भी तनख्वाह नहीं ली। वह दिल से देश और समाज की सेवा करते आए हैं और करते रहेंगे। वह चाहते हैं कि समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति का भी सम्मान हो। समाज के दबे कुचले लोग भी विकास की मुख्यधारा से जुड़े। बोले कि राजनीति वो है, जो बांटने का नहीं जोड़ने का काम करे। वर्तमान राजनीति जिस तरफ जा रही है वह इस देश और समाज के लिए चिंता का विषय है।

करीबियों के निधन पर शोक जताने पहुंचे सांसद

बीसलपुर। सांसद वरुण गांधी नगर में अपने कई करीबी लोगों के निधन की खबर सुनकर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने उनके आवास पहुंचे। सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल, सभासद संजीव अग्रवाल, योगेश रस्तोगी व कुलदीप शुक्ला के आवास पर जाकर शोकाकुल परिवार से वह मिले और अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।

कार्यक्रमों में इनकी रही मौजूदगी

बीसलपुर। सांसद के कार्यक्रमों में प्रमुख रूप से राजेश सिंह, अचल दीक्षित, प्रकाश शर्मा बंटी गुप्ता, शिवेंद्र शुक्ला, राहुल देव मिश्रा, नरेंद्र गंगवार, पूर्व जिला पंचायत सदस्य नरेश कातिब, धीरज गुप्ता आदि सहित कई जिला पंचायत सदस्य, सभासद तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध