उत्तर प्रदेश

Jaunpur Crime News: अध्यापक ने दलित छात्र को बुरी तरह पीटा, शिकायत लेकर पहुंची माँ तो बना दरिंदा

Shabista
5 Dec 2021 1:40 PM GMT
Principal Beat Dalit Student Hand Swollen Due To Beating, Family Reached With Complaint, Principal Beat Beaten Again In Front Them.
x
Jaunpur Crime News: जौनपुर में दलित छात्र स्कूल ड्रेस पहनकर नहीं गया तो दबंग प्रिंसिपल को इतना आया कि उसने बच्चे की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई के कारण बच्चे का हाथ में सूजन आ गयी है।

Jaunpur Crime News: जौनपुर में दलित छात्र स्कूल ड्रेस पहनकर नहीं गया तो दबंग प्रिंसिपल को इतना आया कि उसने बच्चे की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई के कारण बच्चे का हाथ में सूजन आ गयी है। इसके बाद जब परिजन इस बात की शिकायत लेकर इंटर कॉलेज में पहुंचे तो वहां भी प्रिंसिपल ने बच्चे की मां को और उसके साथ आए हुए लोगों की भी डंडे से पिटाई शुरू कर दी है। मामले की थाने में तहरीर दे दी गई है और पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है। मामले का वीडियो भी सामने आया है।

सरपतहां थाना क्षेत्र के पट्टीनरेन्द्रपुर इंटर नेशनल इंटर कॉलेज में बुधवार को जमकर हंगामा खड़ा हो गया। प्रधानाचार्य नरेंद्र सिंह ने बच्चे को इसलिए पीट दिया क्योंकि वह स्कूल ड्रेस पहन कर नहीं आया था। प्रधानाचार्य द्वारा बच्चे की इस कदर पिटाई की गई कि उसके हाथों में सूजन आ गई है। पिटाई के चलते बच्चा घायल हो गया। स्कूल से निकलकर रोते हुए बच्चों ने आपबीती अपने परिजन को सुनाइए। बच्चे की इस कदर पिटाई देखकर परिजन भी आक्रोशित हो गए।

इस बात की शिकायत लेकर बच्चे की मां भी स्कूल पहुंच गईं। उन्होंने जब इस बात की शिकायत करनी शुरू की तो दोबारा प्रधानाचार्य का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस दौरान मां के साथ आए हुए कुछ लोग वीडियो बनाने लगे। प्रधानाचार्य ने तुरंत डंडा उठाकर घुमाना शुरू कर दिया। प्रधानाचार्य नरेंद्र सिंह वहां मौजूद लोगों की पिटाई डंडे से करनी शुरू कर दी। बच्चे की मां बार-बार यह दुहाई देती रहेगी बहुत बुरा हो जाएगा लेकिन फिर भी प्रधानाचार्य लगातार डंडे घुमाता रहा।

परिजनों द्वारा इसकी शिकायत सरपतहां थाने की पुलिस से भी की गई है। घटना के संबंध में जब एसओ सरपताहां से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस संबंध में तहरीर मिल गई है। बच्चे की तरफ से तहरीर दी गई है। उन्होंने बताया कि चोट कितनी गंभीर है इसका पता एक्स-रे के बाद से ही लग पाएगा। फिलहाल अभी तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

Next Story

विविध