Top
उत्तर प्रदेश

अपनी ही छात्रा को 4 साल तक प्रधानाचार्य बनाता रहा हवस का शिकार, शादी तय होने पर खुला राज

Janjwar Desk
9 Nov 2020 5:55 AM GMT
अपनी ही छात्रा को 4 साल तक प्रधानाचार्य बनाता रहा हवस का शिकार, शादी तय होने पर खुला राज
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

छात्रा का आरोप है कि वर्ष 2017 में वह कक्षा नौ की छात्रा थी और तब उसकी उम्र 16 वर्ष थी, प्रधानाचार्य ने ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उसे एक दिन रोक लिया, भोजन में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया, इसके बाद उसने दुष्कर्म किया और उस वक्त की वीडियो बना ली...

जनज्वार। अपनी ही छात्रा से चार वर्ष तक एक प्रधानाचार्य दुष्कर्म करता रहा। छात्रा अनुसूचित जाति के वर्ग से आती है। इस रहस्य का खुलासा तब हुआ जब लड़की के परिजनों ने उसकी शादी तय कर गोद भराई की रस्म कराई। लड़की की शादी तय होने की भनक प्रधानाचार्य को लगी तो उसने लड़की के होने वाले मंगेतर को बुलाकर कुछ ऐसा कह दिया कि बवाल मच गया।

दरअसल जनपद एटा के एक स्कूल के प्रधानाचार्य पर गंभीर आरोप लगाते हुए छात्रा ने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया है। छात्रा का आरोप है कि वर्ष 2017 में वह कक्षा नौ की छात्रा थी और तब उसकी उम्र 16 वर्ष थी। प्रधानाचार्य ने ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उसे एक दिन रोक लिया। भोजन में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसने दुष्कर्म किया और उस वक्त की वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने और परिजनों की हत्या करने की धमकी देकर वह उससे अब तक दुष्कर्म करता रहा।

इस बीच परिजनों ने लड़की की शादी तय कर दी। बीते 18 अक्तूबर को उसकी गोद भराई की रस्म भी हो चुकी है। इसकी जानकारी आरोपित प्रधानाचार्य को हुई तो उसने 22 अक्तूबर को छात्रा को विद्यालय बुलाया। शिकायती पत्र में आरोप लगाया गया है कि विद्यालय में आरोपी ने छात्रा से फिर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद धमकी दी कि अगर कहीं शादी की तो तुझे और तेरे परिजनों को मार दूंगा।

प्रधानाचार्य पर यह भी आरोप है कि उसने युवती के मंगेतर को बुलाकर कहा 'छात्रा मेरी है, मेरी ही रहेगी, और मैं उसकी शादी नहीं होने दूंगा।' इसी दौरान युवती के मंगेतर ने आरोपी प्रधानाचार्य की बातचीत का वीडियो बना लिया। शुक्रवार 6 नवम्बर को छात्रा ने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जिसकी पुष्टि हेड थाना इंचार्ज कुलदीप शर्मा ने की है।

एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश स्थानीय पुलिस को दिए हैं। एसएसपी ने बताया कि युवती पिता के साथ शिकायती प्रार्थना पत्र लेकर आई थी। उसकी बात को ध्यानपूर्वक सुना गया। मामला गंभीर होने के कारण संबंधित थाना प्रभारी को रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Next Story

विविध

Share it