Top
उत्तर प्रदेश

कांग्रेसी MLA ने सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता को दिया 51,000 रुपये का इनाम

Janjwar Desk
12 Jan 2021 2:06 PM GMT
कांग्रेसी MLA ने सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता को दिया 51,000 रुपये का इनाम
x
कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि योगी की छवि साफ-सुथरी और ईमानदार है, लोग उन्‍हें भगवान की तरह पूजते हैं, आम आदमी पार्टी के लोग उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं....

रायबरेली, जनज्वार। आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले मामले में एक के बाद एक मोड़ आते जा रहे हैं। अब कांग्रेस एमएलए ने स्याही फेंकने वाले हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता को सम्मानित कर एक नया राजनीतिक रंग दे दिया है। सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली के कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने हिंदू युवा वाहिनी के जितेंद्र सिंह को 51 हजार रुपये का पुरस्कार देकर सम्मानित किया है।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की इस घटना को लेकर आलोचना कर रहे हैं, वहीं रायबरेली के कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने सोमनाथ भारती पर स्‍याही फेंकने वाले हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जितेंद्र सिंह को 51 हजार रुपये देकर सम्‍मानित किया है।

गौरतलब है कि एक दिन पहले रायबरेली आए सोमनाथ भारती पर मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ बोलने और यूपी के स्कूलों-अस्पतालों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जितेंद्र सिंह ने काली स्याही फेंकी थी। इसको लेकर काफी हो-हंगामा मचा और कार्यकर्ता को पुलिस जीप में बैठाकर ले गई थी।


आज मंगलवार 12 जनवरी को हरचंदपुर विधानसभा के कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जितेंद्र सिंह को सम्‍मानित करते हुए कहा कि हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता जितेंद्र सिंह ने काली स्याही फेंककर यह बताने की कोशिश की कि उत्तर प्रदेश में आकर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करना गलत है। कार्यकर्ता ने आप विधायक को जैसा को तैसा जवाब दिया। उसने ऐसा कर रायबरेली का मान बढ़ाया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक राकेश सिंह के भाई दिनेश प्रताप‍ सिंह बीजेपी के एमएलसी हैं। राकेश सिंह ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि योगी की छवि साफ-सुथरी और ईमानदार है। लोग उन्‍हें भगवान की तरह पूजते हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी के लोग उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इसका कड़े शब्‍दों में विरोध करता हूं।

Next Story

विविध

Share it