Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Raebareli News: रायबरेली में बीच सड़क भिड़ीं दो महिला सिपाही, Viral हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

Janjwar Desk
18 Jan 2022 7:38 AM GMT
up news
x

(बीच सड़क मारपीट करतीं महिला सिपाही)

Raebareli News: सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दोनों महिला पुलिसवालों को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसवालों के सामने भी दोनों बेधड़क मारपीट करती रहीं...

Raebarely News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में जेल रोड (Jail Road) पर सोमवार की शाम दो महिला सिपाहियों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनीं रही। तमाम देर तक दोनों महिला सिपाही एक-दूसरे की भरी सड़क जमकर पिटाई कर रही थीं।

इन दोनों में एक ने वर्दी पहन रखी थी तो दूसरी सादे कपड़ों में थी। हाइवोल्टेज मारपीट करने के बाद दोनों घर चली गईं। दोनों का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा कि दोनों की तैनाती एक साथ ही भदोखर थाने में है। दोनों खिलाड़ी हैं और शाम को प्रैक्टिस के लिए एक साथ स्पोर्ट्स स्टेडियम जाया करती हैं।

सोमवार 17 जनवरी को स्पोर्ट्स स्टेडियम जाने के दौरान रास्ते में दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया और बीच सड़क पर ही दोनों हाथापाई करने लगीं। दोनों को मारपीट करते देख आसपास भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं कुछ लोगों ने दोनो का वीडियो भी बना लिया।

इसी झगड़े के दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दोनों महिला पुलिसवालों को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसवालों के सामने भी दोनों बेधड़क मारपीट करती रहीं।

इस मामले को लेकर सीओ सिटी वंदना सिंह ने बताया कि महिला सिपाहियों में झगड़े की जानकारी मिली है। दोनों को इस तरह सड़क पर लड़ाई नहीं करनी चाहिए थी। मारपीट का वीडियो भी देखा गया है। जांच के आदेश दिए हैं। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध