Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मेरठ में लुटेरी दुल्हन शादी के तुरन्त बाद जेवर नगदी लेकर हुई फरार, पुलिस खंगाल रही फुटेज

Janjwar Desk
12 April 2021 12:08 PM GMT
मेरठ में लुटेरी दुल्हन शादी के तुरन्त बाद जेवर नगदी लेकर हुई फरार, पुलिस खंगाल रही फुटेज
x
पीड़ित से मिली तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपीयों की तलाश शुरू कर दी है। होटल और मंदिर के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है....

जनज्वार ब्यूरो/मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शख्स लुटेरी दुल्हन का शिकार हो गया। शादी के बाद दुल्हन कार में बैठी और नगदी, जेवर, कपड़े लेकर फरार हो गई। पीड़ित शख्स अब थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रहा है। मामला मेरठ के परतापुर इलाके का है।

दरअसल मुजफ्फरनगर का रहने वाला एक किसान शादी के नाम पर ठगी का शिकार हो गया। पीड़ित ने बिचौलिए को एक लाख देकर लड़की से शादी की थी। दुल्हन ने मंदिर में सात फेरे लिए फिर एक लाख की नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई। काफी तलाशने के बाद भी लड़की कहीं कुछ पता नहीं चल सका है।

मुजफ्फरनगर के बुढाना निवासी देवेंद्र के मुताबिक उसका संपर्क गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन निवासी संदीप के साथ हुआ जिसने उसे एक युवती से परिचय कराया था और शादी की बात भी तय कराई थी। रविवार 11 अप्रैल को युवती व देवेंद्र पक्ष के लोग परतापुर स्थित ग्राम भूड़बराल के शिव मंदिर में आ गए। जहां हिदू रीति रिवाज के साथ दोनों की शादी कर दी।

दोनों की शादी के बाद बिचौलिए को तय रकम देकर देवेंद्र दुल्हन को मुजफ्फरनगर ले जाने के लिए रवाना हो गया। इसी बीच हाईवे पर युवती ने खाना खाने का बहाना बना कार को रुकवा लिया। आरोप है कि बिचौलिया संदीप और दुल्हन एक लाख रुपये, जेवर और कपड़े लेकर गायब हो गए। काफी तलाशने के बाद भी दोनों का कुछ पता नहीं चल सका। ठगी का शिकार होने के बाद पीड़ित ने परतापुर थाने में न्याय की गुहार लगाई।

पीड़ित से मिली तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपीयों की तलाश शुरू कर दी है। होटल और मंदिर के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस का कहना है कि युवती व युवक की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध