Top
उत्तर प्रदेश

साहिब मुझे इंसाफ दे दो, मैं आर्मी का सूबेदार हूं, फौजी ने की योगी सरकार से विनती

Janjwar Desk
12 March 2021 10:52 AM GMT
साहिब मुझे इंसाफ दे दो, मैं आर्मी का सूबेदार हूं, फौजी ने की योगी सरकार से विनती
x
आर्मी में सूबेदार पद पर तैनात अजय कुमार देश की सरहद की रक्षा कर रहे हैं, लेकिन उनके मकान के पिछले हिस्से को दबंग भू माफियाओं द्वारा जेसीबी मशीन के माध्यम से ध्वस्त कर दिया गया, मगर कोई नहीं सुन रहा उनकी आवाज, न्याय के लिए जिले के अधिकारियों के चक्कर काटने के लिए हैं मजबूर...

जनज्वार, कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात में इन दिनों दबंगों का हौंसला सिर चढ़कर बोल रहा है। हालात ऐसे है कि अब दबंग भूमाफिया सरहद पर तैनात सेना के जवानों के मकानों को भी दिनदहाड़े ध्वस्त कर दे रहे हैं।

कुछ यही मामला जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर में हो रहा है। कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के नगर पंचायत में दबंग भूमाफियाओ ने एक फौजी के घर पर कब्जा करने को लेकर उसके मकान का पिछला हिस्सा जेसीबी से तोड़कर गिरा दिया, वहीं इस मामले में जिले के जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नही है।

मामला जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नम्बर 7 अम्बेडकर नगर का है। जहां रहने वाले आर्मी में सूबेदार पद पर तैनात अजय कुमार देश की सरहद की रक्षा कर रहे हैं, लेकिन आर्मी जवान अजय कुमार के मकान के पिछले हिस्से को दबंग भू माफियाओं द्वारा जेसीबी मशीन के माध्यम से ध्वस्त कर दिया गया। जैसे ही इस घटना की जानकारी फौजी को लगी तो वो तत्काल छुट्टी लेकर जनपद कानपुर देहात आ गया और फिर न्याय के लिए जिले के अधिकारियों के चक्कर काटने के लिए मजबूर हैं।

इस मामले में पीड़ित फौजी ने बताया कि वो इंडियन आर्मी में सूबेदार के पद पर तैनात है, कुछ दबंग भूमाफियाओं ने उसके मकान के पीछे के हिस्से को जेसीबी से गिरा दिया है, तो छुट्टी लेकर परिवार सहित जनपद कानपुर देहात आ गए और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। वहीं कानपुर देहात के जिम्मेदार अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से कन्नी काट रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it