Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Sanjay Nishad Aarti Video Viral: योगी के मंत्री संजय निषाद जब बन गए खुद ही भगवान और कराने लगे अपनी आरती

Janjwar Desk
14 July 2022 8:02 AM GMT
x
Sanjay Nishad Aarti Video Viral: योगी के मंत्री और निषाद पार्टी के मुखिया संजय निषाद का एक वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में उनकी पार्टी के कर्यकर्ता संजय निषाद की आरती करते दिख रहे हैं.

Sanjay Nishad Aarti Video Viral: योगी के मंत्री और निषाद पार्टी के मुखिया संजय निषाद का एक वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में उनकी पार्टी के कार्यकर्ता संजय निषाद की आरती करते दिख रहे हैं.

यही नहीं संजय निषाद सोफे पर बैठे हुए आरती में लीन दिखाई दे रहे हैं. गले में फूलों की माला है और पार्टी का एक कार्यकर्ता उनकी ऐसे आरती करता हुआ दिख रहा है, जैसे मंदिर में भगवान की पूजा-अर्चना की जाती है.

संजय निषाद का वायरल वीडियो बुधवार 13 जुलाई को गुरु पूर्णिमा के अवसर का है। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के समर्थकों ने गुरु के बतौर उनकी पूजा की थी और उनके नाम की आरती भी गाई। इस कार्यक्रम का वीडियो भी शूट हुआ था, जिसे किसी ने सोशल मीडिया पर डाला था, जिसके बाद यह वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि मंत्री की आरती गाने वाला निषाद पार्टी का कार्यकर्ता है और वह संजय निषाद को अपना गुरु बताता है।

वीडियो में दिखायी दे रहा है कि संजय निषाद एक सोफे पर विराजमान हैं और उनके गले में फूलों की माला है। बैकग्राउंड में पार्टी कार्यकर्ता आरती गाते नजर आ रहे हैं।

हालांकि आरती उतरवाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद ने सफाई दी है कि ' मैं निषाद राज का वंशज हूं। बड़ी संख्या में मेरे शिष्य हैं। मुझे मानने वाले भी हैं। गुरु पूर्णिमा के दिन मैं दौरे पर था। देर रात करीब 11 बजे घर पहुंचा। तो सब मेरा इंतजार कर रहे थे। मैंने भी उनकी इच्छा का सम्मान किया। इससे ज्यादा मैं क्या कह सकता हूं।"

Next Story

विविध