Top
उत्तर प्रदेश

UP : सराफा कारोबारी की पत्नी की हत्या में सनसनीखेज खुलासा, बेटे ने 1 करोड़ के गहने लूट पत्नी और दोस्त के साथ किया मां का कत्ल

Janjwar Desk
22 Feb 2021 6:22 AM GMT
UP : सराफा कारोबारी की पत्नी की हत्या में सनसनीखेज खुलासा, बेटे ने 1 करोड़ के गहने लूट पत्नी और दोस्त के साथ किया मां का कत्ल
x
पेशे से जौहरी कुलदीप वर्मा के बेटे योगेश ने कॉमर्स विषय से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है, अपने परिवार के खिलाफ जाकर सोनम नाम की एक लड़की से शादी करने के बाद पिछले छह महीने से वह अपने माता-पिता से अलग किराए के एक घर में रहता था, उसने कई बार अपनी मां कंचन से पैसे मांगे थे, लेकिन मां ने मना कर दिया...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सर्राफा व्यवसायी की पत्नी की हत्या कर लूट मामले में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। शुक्रवार 19 फरवरी को कारोबारी के बेटे ने ही एक करोड़ रुपये के जेवरात लूटकर अपनी मां का कत्ल कर डाला। मां का मर्डर करने के लिए उसने अपनी पत्नी, दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड को शामिल किया था। पुलिस ने 30 घंटे के अंदर लूट के गहने बरामद कर चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि अलीगढ़ के सरोज नगर कॉलोनी में एक जौहरी के 24 साल के बेटे ने कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर अपने घर से एक करोड़ रुपये से अधिक का कीमती सामान लूट लिया। आरोपी योगेश के अलावा उसके तीन साथियों को पुलिस ने रविवार 21 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। साथ ही चुराए गए सोने, चांदी और हीरे के गहनों को भी जब्त कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, पेशे से जौहरी कुलदीप वर्मा के बेटे योगेश ने कॉमर्स विषय से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है। अपने परिवार के खिलाफ जाकर सोनम नाम की एक लड़की से शादी करने के बाद पिछले छह महीने से वह अपने माता-पिता से अलग किराए के एक घर में रहता था। उसने कई बार अपनी मां कंचन से पैसे मांगे थे, लेकिन मां ने मना कर दिया।

पैसे को लेकर आ रही दिक्कतों के चलते योगेश ने अपने खुद के घर को लूटने का प्लान बनाया। इस प्लान में उसकी पत्नी सोनम, दोस्त तनुज, तनुज की गर्लफ्रेंड शेहजल चौहान शामिल थे।

शुक्रवार 19 फरवरी को योगेश ने चेकअप के लिए पहले अपनी गर्भवती पत्नी को डॉक्टर के क्लिनिक में छोड़ा और इसके बाद वह तनुज और शेहजल के साथ अपने माता-पिता के घर पर गया। उसने शेहजल को अपने घर के बाहर कुछ मीटर की दूरी पर ड्रॉप किया, ताकि वह बाहर से नजर रख सके। इसके बाद कंचन ने दरवाजा खोला तो योगेश और तनुज अंदर चले गए।

इसके बाद पड़ोस में से किसी ने कंचन को बाहर से आवाज लगाने पर देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है। अंदर जाकर उन्होंने कंचन को बाथरूम में बेहोशी की हालत में पाया। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी, जो कंचन को अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के समय कंचन का पति कुलदीप वर्मा अपनी दुकान में था।

ऑफिसर (सीओ) अनिल समानिया ने संवाददाताओं को बताया कि योगेश ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और उसके पास से एक करोड़ रुपये की नकदी के साथ-साथ एक करोड़ रुपये की लूटी गई ज्वेलरी भी बरामद कर ली गई है।

Next Story

विविध

Share it