Top
उत्तर प्रदेश

हाथरस काण्ड पर बोले शाहनवाज आलम, योगी में दम है तो पहले अपना कराएं नार्को टेस्ट

Janjwar Desk
3 Oct 2020 8:04 AM GMT
हाथरस काण्ड पर बोले शाहनवाज आलम, योगी में दम है तो पहले अपना कराएं नार्को टेस्ट
x
शाहनवाज़ आलम ने कहा कि अगर योगी जी में साहस है तो वो सबसे पहले गोरखपुर और मऊ दंगे में अपनी भूमिका पर ही नार्को टेस्ट करा दें.....

लखनऊ। अल्पसंख्यक कांग्रेस चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने हाथरस की पीड़िता के परिजनों की नार्को टेस्ट कराने के योगी सरकार के आदेश की कड़ी निंदा करते हुए इसे जले पर नमक छिड़कना बताया है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ से कहा है कि पूर्व में हुई घटनाओं पर वो खुद पहले अपना नार्को टेस्ट करवाएं।

शाहनवाज़ आलम ने कहा है कि मुख्यमंत्री न सिर्फ हाथरस की बेटी को न्याय देने में विफल रहे हैं बल्कि अब मृतका के परिजनों को ही अपमानित करने पर तुले हुए हैं। मुख्यमंत्री जी का खुलेआम बलात्कारियों के पक्ष में खड़ा हो जाना शर्मनाक है और यह दर्शाता है कि वह कितने संवेदनहीन हैं। जिसे प्रदेश की जनता अब बर्दाश्त नहीं करेगी।


उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के प्रभारी शाहनवाज़ आलम ने कहा कि अगर योगी जी में साहस है तो वो सबसे पहले गोरखपुर और मऊ दंगे में अपनी भूमिका पर ही नार्को टेस्ट करा दें। उन्हें विकास दुबे की कथित कार पलटने के मामले में भी अपना नार्को टेस्ट करा लेना चाहिए ताकि इस हत्या में उनकी भूमिका साफ हो सके। और लोगों के सामने सच आ सके।

प्रियंका ने भी साधा निशाना

हाथरस कांड में सभी पुलिसकर्मियों औऱ इस केस से जुड़े लोगों के साथ ही पीड़ित परिवार का नार्को टेस्ट कराने पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर करारा हमला बोला है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, 'यूपी सरकार नैतिक रूप से भ्रष्ट है। पीड़िता को इलाज नहीं मिला, समय पर शिकायत नहीं लिखी, शव को जबरदस्ती जलाया, परिवार कैद में है, उन्हें दबाया जा रहा है। अब उन्हें धमकी दी जा रही कि नार्को टेस्ट होगा। ये व्यवहार देश को मंजूर नहीं। पीड़िता के परिवार को धमकाना बंद कीजिए।'

Next Story

विविध

Share it