उत्तर प्रदेश

शर्मनाक : शादी से इनकार करने पर भाभी के भाई ने युवती का किया कत्ल, लाश के साथ रेप कर तालाब में फेंका

Janjwar Desk
5 Jun 2021 4:22 AM GMT
शर्मनाक : शादी से इनकार करने पर भाभी के भाई ने युवती का किया कत्ल, लाश के साथ रेप कर तालाब में फेंका
x
शादी से मना करने पर युवक ने किशोरी को मौत के घाट उतार दिया और शव के साथ ही बलात्कार किया...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में स्वरूपरानी अस्पताल में इलाज कराने गई किशोरी से दुष्कर्म की घटना के बाद हैवानियत का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में भाई के साले ने ही युवती की हत्या कर पहले उसकी लाश के साथ दुष्कर्म किया, फिर तालाब में शव फेंककर फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक थानाक्षेत्र खीरी के डाबर गांव की रहने वाली एक किशोरी की भाभी के भाई की शादी थी। इस शादी में शामिल होने के लिए किशोरी 5 दिन पहले ही भाभी के मायके पहुंच गई थी। यहां से 31 मई की रात किशोरी रहस्यमयी ढंग से लापता हो गई थी। अगले दिन ही बारात जानी थी। बारात चली गई, लेकिन किशोरी के कुछ भी अता पता नहीं चल सका था।

मामले में 1 जून सोमवार को नजदीकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मंगलवार 2 जून को सुबह गांव के तालाब में किशोरी का शव तैरता मिला। मोबाइल कॉल की डिटेल के आधार पर पुलिस ने किशोरी की भाभी के भाई को हिरासत में ले लिया।

एसपी सौरभ दीक्षित के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार 3 जून को कुछ सुबूत उसके सामने रखे गए, जिसके बाद आरोपी ने कबूल किया कि वह किशोरी से प्यार करता था। घटना की रात भी उसने किशोरी को अलग ले जाकर बात की थी कि वह उससे शादी करेगी कि नहीं, जिस पर किशोरी ने नहीं में जवाब दिया था। मना करने पर युवक ने किशोरी को मौत के घाट उतार दिया और शव के साथ ही बलात्कार किया।

31 मई रविवार के दिन हुए इस जघन्य हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने बृहस्पतिवार 3 जून को सुलझा ली। आरोपी से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सब कबूल दिया। युवक ने बताया कि शादी के लिए किशोरी द्वारा इनकार करने के बाद उसने उसका कत्ल कर दिया और फिर इंसानियत को भी शर्मशार कर देने वाली इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर आरोपी को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Next Story

विविध

Share it