उत्तर प्रदेश

बिहार से दिल्ली जा रही बस यूपी में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाग्रस्त, छह की मौत

Janjwar Desk
19 July 2020 4:35 AM GMT
बिहार से दिल्ली जा रही बस यूपी में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाग्रस्त, छह की मौत
x
उत्तरप्रदेश के कन्नौज जिले में एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह हादसा उस वक्त हुआ जब एक बस खड़ी कार से पीछे से जा टकराई...

जनज्वार। बिहार के दरभंगा से दिल्ली जा रही एक बस उत्तरप्रदेश के कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर रविवार की सुबह एक कार से टकरा कर रोड से नीचे गडढे में जा गिरी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। हालांकि आधिकारिक तौर पर आरंभ में पांच की मौत की पुष्टि की गई। इस हादसे में 18 घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

बस एक्सप्रेसवे पर खड़ी कार से टकरायी थी जिसके बाद वह जिसके बाद वह 20 फीट नीचे जा गिरी। इस हादसे में बस का चालक सहित उस पर सवाल छह लोगों की मौत हो गई, वहीं कार चालक जख्मी हो गया। घायलों को सैफई और तिर्वा के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

लाॅकडाउन के बाद जब देश में अनलाॅक की प्रक्रिया शुरू हुई है तो लोग बस से फिर अपने काम धंधे पर वापस लौट रहे थे। लखनऊ से लुधियाना लौट रहा एसयूवी कार चालक रविवार की सुबह नींद आने के बाद एक्सप्र्रेस वे पर किनारे गाड़ी खड़ी कर आराम कर रहा था। इसी दौरान बिहार से आ रही बस उस खड़ी एसयूवी से पीछे से टकरा गई जिसके बाद बस व एसयूवी दोनों ही 20 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे के बाद चीख पुकार मच गई और एक्सप्रेस वे पर आने वाले लोगों ने रुक कर मदद की, उसके बाद प्रशासन की टीम पहुंची।

सूचना के बाद राहत बचाव कर्मी व पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घायलों को बाहर निकाला गया पर तबतकचार लोगों की मौत हो गई थी। जबकि दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गई।

Next Story

विविध