Top
उत्तर प्रदेश

डॉन मुख्तार अंसारी को यूपी भेजे जाने का हुआ सुप्रीम आदेश, सोशल मीडिया पर छाया अब फिर पलटेगी TUV

Janjwar Desk
26 March 2021 11:19 AM GMT
डॉन मुख्तार अंसारी को यूपी भेजे जाने का हुआ सुप्रीम आदेश, सोशल मीडिया पर छाया अब फिर पलटेगी TUV
x
सुप्रीम कोर्ट मामले की सुनवाई के दौरान पंजाब सरकार की दलील से संतुष्ट नहीं हुई। अब इस आदेश के बाद मुख्तार को यूपी की बांदा या फिर इलाहाबाद की नैनी जेल में शिफ्ट किए जाने की संभावना है...

जनज्वार/नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने आज शुक्रवार को बड़ा फैसला सुनाते हुए बाहुबली माफिया विधायक मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश भेजने का आदेश दे दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मुख्तार को दो सप्ताह में उत्तर प्रदेश भेजने का निर्देश राज्य सरकार को दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने मुख्तार की कस्टडी ट्रांसफर याचिका पर आज शुक्रवार 26 मार्च को फैसला सुनाया। अदालत ने पंजाब सरकार से दो हफ्ते में मुख़्तार को यूपी भेजने को कहा है। साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा कि मुख्तार यूपी की किस जेल में रहेगा, यह प्रयागराज जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट तय करेगी।

गौरतलब है कि मऊ से विधायक डॉन मुख्तार अंसारी इस वक्त पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है। सुप्रीम कोर्ट मामले की सुनवाई के दौरान पंजाब सरकार की दलील से संतुष्ट नहीं हुई। अब इस आदेश के बाद मुख्तार को यूपी की बांदा या फिर इलाहाबाद की नैनी जेल में शिफ्ट किए जाने की संभावना है।

मुख्तार को काफी समय से पंजाब से यूपी की जेल में शिफ्ट किए जाने की रस्साकशी चल रही थी। इससे पहले मुख्तार अंसारी ने यूपी की जेल में खुद की जान को खतरा बताया था। पंजाब के रोपड़ जेल प्रशासन की तरफ से बार-बार कोई ना कोई अड़ंगा सामने आ जा रहा था। जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार इस मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई थी। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर लोग मुख्तार अंसारी की टीयूवी पलटने जैसी बातें लिख रहे हैं। होता क्या है यह आने वाला समय बताएगा।

.

.



Next Story

विविध

Share it