Top
उत्तर प्रदेश

UP : बहराइच में भयानक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, दर्जनभर की हालत गंभीर

Janjwar Desk
2 Nov 2020 5:36 AM GMT
UP : बहराइच में भयानक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, दर्जनभर की हालत गंभीर
x

प्रतीकात्मक

दुर्घटना के बाद घंटों वाहन में फंसे रहे दुर्घटना में बुरी तरह घायल लोग, लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई, पी​ड़ितों का कहना है समय पर मिल जाता उपचार तो कुछ लोगों की बच जाती जान...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बहराइच में आज सोमवार 2 नवंबर को जायरीनों से भरे एक वाहन में टक्कर होने से 6 लोगों की मौत हो गयी। इस घटना में 10 लोग घायल हुए हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि थाना पयागपुर के पास गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर शिवदहा मोड़ के पास जायरीनों से भरी वैन को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गयी। जबकि 4 लोगों को अस्पताल लाने के दौरान जान चली गयी। इस दुर्घटना में 10 लोग घायल हैं। उन्होंने बताया कि यह सभी अम्बेडकरनगर के किछौछा में जियारत करने गए थे। वहां से जियारत करके लखीमपुर लौट रहे थे।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जियारत से लौट रहे श्रद्धालुओं की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

अस्पताल पहुंचे जायरीनों ने आरोप लगाया है एम्बुलेंस मिल जाती तो कई घायलों की जान बच जाती। दुर्घटना के बाद जायरीन घंटों वाहन में फंसे रहे, लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। जायरीनों ने बताया कि गोंडा-बहराइच हाईवे पर शिवदहा मोड़ के पास ड्राइवर को झपकी आने की वजह से गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल लोगों के समुचित उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए हैं।

Next Story

विविध

Share it