राष्ट्रीय

Unnao Police Viral Video: 'ठांसि के पिस्टल बुलट से घुमिहौ, दरोगा जस मजा मास्टरी म न पइहौ'

Janjwar Desk
29 Jan 2022 12:12 PM GMT
unnao news
x

(उन्नाव पुलिस की शायरी का वायरल हुआ वीडियो)

Unnao Police Viral Video: दरोगा का यह वीडियो सोशल मीडिया में अब तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शायरी सुनाने वाले इंस्पेक्टर धर्मराज अपनी कविता और शायरी के लिए प्रसिद्ध हैं...

Unnao Police Viral Video: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से पुलिस (Unnao Police) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तकरीबन आधा दर्जन पुलिसवालों में मौजूद एक दरोगा शेरो-शायरी करता नजर आ रहा है। उसकी शायरी खतम होने के बाद सभी एक सुर में अपनी खुशी जाहिर करते हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दरोगा कह रहा, 'नवंबर जस मजा जनवरी म न पइहौ..गद्दा जस मजा दरी म न पइहौ। औ ठांस के पिस्टल बुलट से घुमिहौ...दरोगा जस मजा मास्टरी म न पइहौ।' दरोगा की शायरी खत्म होते ही सभी की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। जैसा वीडियो में दिख भी रहा है।

दरअसल इस वीडियो में दरोगा से अगल-बगल खड़े वर्दीधारी पूछते हैं कि, सर कौन सी नौकरी बढ़िया है? मास्टरी की नौकरी से बढ़िया है दरोगा की नौकरी। जिेसे इंस्पेक्टर ने बेहद ही शायराना अंदाज में सुनाया। दरोगा का यह वीडियो सोशल मीडिया में अब तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शायरी सुनाने वाले इंस्पेक्टर धर्मराज अपनी कविता और शायरी के लिए प्रसिद्ध हैं।

Next Story

विविध