Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लखीमपुर में 13 वर्षीया लड़की के रेप व बर्बर हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Janjwar Desk
16 Aug 2020 7:23 AM GMT
लखीमपुर में 13 वर्षीया लड़की के रेप व बर्बर हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी
x
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की से रेप की पुष्टि हुई है। इस घटना से लोगों में काफी गुस्सा है और सोशल मीडिया पर लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में स्वतंत्रता दिवस के दिन एक 13 वर्षीया लड़की के साथ रेप करने, आंख फोड़ने व जीभ काट कर हत्या करने के के आरोप के मामले म पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। लखीमपुर खीरी के एसपी सत्येंद्र कुमार ने इसकी जानकारी मीडिया को दी है। वहीं, पुलिस आरोपियों से मामले में पूछताछ में जुटी है।

लखीमपुर खीरी के एसपी सत्येंद्र कुमार का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। यह बर्बर रेप व हत्याकांड रविवार को सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है और लोग ट्विटर व अन्य माध्यमों से इसकी निंदा कर रहे हैं और आरोपियों के कड़ी सजा देने की मांग भी कर रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि शव की दशा देखकर लग रहा था कि बालिका की हत्या उसी के दुपट्टे से गला कसकर की गई है। वहीं उसकी आंखें भी फोड़ी गई लग रही थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आंखें फोड़े जाने की पुष्टि नहीं हुई है, पर यह बात जरूर सामने आई है कि बालिका की गला दबाकर हत्या की गई और उसके साथ दुष्कर्म भी हुआ।

इस घटना के बाद शनिवार को एसपी सत्येंद्र कुमार ने गांव पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और पीड़ित परिवार से बातचीत की। पुलिस ने घटना में बालिका के पिता की तहरीर पर गांव के ही संतोष यादव और संजय गौतम के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की है। एसपी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Next Story