उत्तर प्रदेश

यूपी : देर रात महिला को अगवा कर भाग रहे थे दो बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किए गिरफ्तार

Janjwar Desk
5 Aug 2020 10:35 AM GMT
यूपी : देर रात महिला को अगवा कर भाग रहे थे दो बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किए गिरफ्तार
x
युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर पुलिस ने ऑटो का पीछा किया, जिसके बाद कुछ दूरी पर जाकर बदमाश स्वयं को घिरा देख ओटो छोड़कर भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग की, इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी....

गौतमबुद्धनगर। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में एक महिला को अगवा कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश घायल हो गए है। पुलिस के अनुसार, ऑटो सवार बदमाश एक युवती का अपरहण कर हिंडन नदी के पुस्ता के रास्ते ले जा रहे थे।

इसी दौरान ग्रेटर नोएडा हाईवे पर नॉलेज पार्क पुलिस के साथ बदमाशों की मंगलवार देर रात एक बजे मुठभेड़ हुई, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इस उपलब्धि पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने पुलिस टीम को 50 हजार रुपये इनाम घोषित किए हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, थानाध्यक्ष नॉलिज पार्क मय फोर्स के हिंडन पुस्ता टी पॉइंट पर चेकिंग कर रहे थे। पुलिस ने जब ऑटो को संदिग्ध देख उसे रुकने का इशारा किया तो ऑटो नहीं रुका। पुलिस ने पाया कि एक युवती की ऑटो के अंदर से चिल्लाने की आवाज आई।

युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर पुलिस ने ऑटो का पीछा किया, जिसके बाद कुछ दूरी पर जाकर बदमाश स्वयं को घिरा देख ओटो छोड़कर भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग की। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और पुलिस ने तुरंत दोनों को दबोच लिया।

एडिशन डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया, 'महिला सूरजपुर की निवासी है, और यहां वह किराए पर रहती है। महिला एसीपी युवती से पूछताछ कर रही हैं और मामले की जांच की जा रही है।' पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध तमंचा, ऑटो बरामद कर लिया है। बदमाशों के विरुद्ध पहले भी अन्य थानों और जनपदों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

Next Story

विविध