Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : मुजफ्फरनगर में नेशनल लेवल की सॉफ्टबॉल खिलाड़ी से बलात्कार, फूफा समेत 3 के खिलाफ FIR

Janjwar Desk
15 Dec 2020 7:45 AM GMT
यूपी : मुजफ्फरनगर में नेशनल लेवल की सॉफ्टबॉल खिलाड़ी से बलात्कार, फूफा समेत 3 के खिलाफ FIR
x
रिश्ते के फूफा ने महिला खिलाड़ी का पहली बार बंदूक की नोक पर यौन शोषण कर अश्लील फोटो खीच लिया था और उसी को वायरल करने की धमकी देकर वह छह साल से उसका यौन शोषण कर रहा था..

जनज्वार ब्यूरो/मुजफ्फरनगर। उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की एक राष्ट्रीय स्तर की महिला सॉफ्टबॉल खिलाड़ी ने अपने रिश्ते के फूफा पर छह साल से ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। लड़की ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगायी है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।

साॅफ्टबाॅल खिलाड़ी ने अपने आरोप में कहा है कि उसने अपना जन्म सर्टिफिकेट बनवाने के लिए अपने रिश्ते के फूफा से संपर्क किया था। जब वह बर्थ सर्टिफिकेट लेने फूफा के पास गई तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बंदूक की नोक पर उसका यौना शोषण किया। इतना ही नहीं इस दौरान उसकी तसवीरें भी ली गई।

इसके बाद पिछले छह साल से आरोपी फूफा लगातार उसे ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण कर रहा है। लड़की द्वारा यौन शोषण का विरोध किए जाने पर वह उसे उसका अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता है। लड़की ने अपनी कुछ तसवीरें वायरल किए जाने का भी आरोप लगाया है।

वहीं, इस मामले में डीएसपी नगर राजेश द्विवेदी ने कहा है कि पीड़ित महिला खिलाड़ी और आरोपी एक दूसरे से परिचित हैं और शादी का झांसा देकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और लड़की का बयान 164 के तहत दर्ज किया जाएगा, फिर उस अनुरूप कार्रवाई होगी।

डीएसपी राजेश द्विवेदी ने कहा है कि तीन लोगों को मामले में आरोपी बनाया गया है, इसमें एक महिला भी है जो उसके परिवार से ही है। हालांकि उस महिला का कहना है कि इस मामले में उसकी कोई भूमिका नहीं है। इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुूई है।

Next Story

विविध

Share it