Top
उत्तर प्रदेश

UP : बहराइच में एसपी ने एसएचओ को दी भद्दी-भद्दी गालियां, ऑडियो हुआ वायरल तो मामले ने पकड़ा तूल

Janjwar Desk
28 Oct 2020 5:42 AM GMT
UP :  बहराइच में एसपी ने एसएचओ को दी भद्दी-भद्दी गालियां, ऑडियो हुआ वायरल तो मामले ने पकड़ा तूल
x

एसपी विनय कुमार मिश्र की अपने मातहत एसएचओ को भद्दी भद्दी गालियां देने का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जनज्वार, बहराइच। पुलिस वाले खासकर उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों के गाली—गलौज के वीडियो जिस तरह हर रोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, उससे लगता है जैसे पुलिस का गालियों पर सर्वाधिकार सुरक्षित है।

कल 27 अक्टूबर को ही सोशल मीडिया पर जौनपुर के थाना गद्दी में नशे में धुत युवक के मुंह से गाली निकलने पर उसे बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है। अब बहराइच के नानपारा कोतवाली में गालीबाज एसपी का कारनामा सामने आया है। यहां एसपी एसएचओ को बुरी—बुरी गालियां देकर जलील कर रहा है और जब एसएचओ ने इसका विरोध किया तो धमकी भी दे रहा है।

मामला बहराइच के नानपारा कोतवाली का है। यहां के प्रभारी डीके श्रीवास्तव ने एसपी विपिन कुमार मिश्र पर गाली देने का आरोप लगाया है। कोतवाल ने मामले की शिकायत डीआइजी से की है। उनके बीच गाली देने को लेकर हुई तीखी बातचीत का वायरल ऑडियो अब तूल पकड़ने लगा है। नानपारा के कोतवाल रहे डीके श्रीवास्तव को सोमवार 26 अक्टूबर की देर रात गोलीकांड की घटना के बाद लाइन हाजिर किया गया था।

दूसरे दिन कोतवाल और एसपी के बीच हुई नोकझोंक में खुलासा हुआ कि एसपी ने कोतवाल को गाली दी थी। गाली देने के बाद कोतवाल आहत थे और उन्होंने एसपी से फोन कर गाली देने पर विरोध जताया। इसको लेकर दोनों में तीखी झड़प भी हुई। दोनों के बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें भाषा की मर्यादा तार-तार होती सुनाई पड़ रही है।

मामला देवीपाटन मंडल के पुलिस उप महानिरीक्षक तक पहुंच गया। डीआइजी और कोतवाल के बीच हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एसपी की गाली से आहत कोतवाल ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बात कही है।

Next Story

विविध

Share it