उत्तर प्रदेश

UP : जालौन के कोंच में पूजा-पाठ कराने आये बाबा ने महिला से किया बलात्कार, चेले सहित गिरफ्तार

Janjwar Desk
21 March 2021 12:07 PM GMT
UP : जालौन के कोंच में पूजा-पाठ कराने आये बाबा ने महिला से किया बलात्कार, चेले सहित गिरफ्तार
x
पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर बाबा मनोज कुमार राजपूत व उसके सहयोगी किंचू राजपूत को हिरासत में ले लिया है।

जनज्वार/जालौन। गाजियाबाद में मंदिर के अंदर पानी पीने गए आसिफ की पिटाई पर डासना का मंदिर संतों और बाबाओं के बीच पूजनीय बन गया। अनगिनत धर्म धुरंधरों ने मंदिर और बालक की पिटाई करने वाले आरोपी के सुर में सुर मिलाकर आवाज बुलंद की। यहां तक कि सुदर्शन न्यूज़ के अग्रणी हिन्दू सुरेश चव्हानके ने गाजियाबाद के डासना जाकर मंदिर को 25 लाख रुपये तक देने की घोषणा की। लेकिन जालौन के कोंच में एक बाबा ने बाबागिरी को शर्मशार कर दिया।

दरअसल कोंच कोतवाली के बसोव गांव की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि पूजा-पाठ करने के बहाने बाबा ने उसका बलात्कार किया है। महिला ने बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए अपने पति को पूरी बात बताई। पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबा गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर बाबा मनोज कुमार राजपूत व उसके सहयोगी किंचू राजपूत को हिरासत में ले लिया है। दोनों पर मुकदमा संख्या 104/21 की धारा 376 डी के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

NCRB के आँकड़ों की बात करें तो 2017 में यूपी में महिलाओं से संबंधित अपराध के 56011 मामले दर्ज हुए, 2018 में 59445 और 2019 में 59853 मामले दर्ज हुए। जब अपराध सरकारी आँकड़ों में लगातार बढ़ रहा तो, विज्ञापनों और सर्वे आदि में घट कैसे जा रहा है? कौन सी निंजा टेक्निक है ये? या फिर सूबे के संत शिरोमणि योगी आदित्यनाथ का कमाल-ए-दबाव।

Next Story

विविध

Share it