उत्तर प्रदेश

UP Crime News: प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन पर सार्वजनिक शौचालय में महिला से बलात्कार, ऐसे हुआ खुलासा?

Janjwar Desk
20 March 2022 1:22 PM GMT
West Bengal Crime News : नाबालिग के प्राइवेट पार्ट का खून लेने के लिए शिक्षक ने किया 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, तांत्रिक ने बताया था शादी में रूकावट का उपाय
x

West Bengal Crime News : नाबालिग के प्राइवेट पार्ट का खून लेने के लिए शिक्षक ने किया 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, तांत्रिक ने बताया था शादी में रूकावट का उपाय

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में ट्रेन का इंतज़ार कर रही एक महिला यात्री से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. प्रतीक्षालय में बैठी महिला शौचालय में टॉयलेट गई थी.

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में ट्रेन का इंतज़ार कर रही एक महिला यात्री से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. प्रतीक्षालय में बैठी महिला शौचालय में टॉयलेट गई थी. महिला से शौचालय संचालक अन्ना ने रेप किया. घटना के समय पति सामान लेने गया था. लौटकर खोजबीन करते हुए पहुंचा तो शौचालय में पत्नी बेसुध पड़ी मिली.

सुबह में 4 बजे घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के भाइयों को हिरासत में लिया है पीड़िता की तहरीर पर अन्ना के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश में पुलिस जुट चुकी है. नगर कोतवाली इलाके की यह घटना है.

बताया जा रहा है कि अंतू थाना इलाके का एक युवक अपनी पत्नी के साथ प्रतापगढ़ जंक्शन के प्रतीक्षालय में कहीं जाने के लिए ट्रेन के इंतजार में था. सुबह में पति खाने पीने का सामान लेने बाहर गया था और कुछ देर बाद वापस लौटा तो पत्नी को अपनी जगह पर न पाकर खोजबीन की.



इधर उधर खोजने के बाद शौचालय के भीतर पत्नी बेसुध अवस्था में मिली. किसी तरह पत्नी सामान्य हुई तो उसने बताया कि शौचालय में घुसने के बाद पीछे से शौचालय कर्मी घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग गया. पीड़िता की नजर आरोपी पर पड़ी तो पति को बताया जिसके बाद उसका पति आरोपी युवक से भिड़ गया.

आरोपी का स्टेशन के बाहर ही घर है. विवाद की जानकारी पर उसके घर के लोग भी आरोपी के साथ मिलकर पीड़िता के पति के साथ मारपीट करने लगे. फिर आरोपी मौका पाकर फरार हो गया. घटना के बाद पीड़ित दंपति कोतवाली पहुंचे, जहां से महिला को थाने ले जाया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सीओ सिटी अभय पांडेय ने बताया कि नामजद तहरीर प्राप्त हुई है, अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ़्तार करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Next Story

विविध