Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : ढाबा मालिक और कर्मचारियों ने ग्राम विकास अधिकारी पर लोहे की छड़ से किया हमला, मौत

Janjwar Desk
12 March 2021 7:57 AM GMT
यूपी : ढाबा मालिक और कर्मचारियों ने ग्राम विकास अधिकारी पर लोहे की छड़ से किया हमला, मौत
x
विजय और सोम अपने 3 दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए बुधवार की रात को तुलसीपुर क्षेत्र में कालिका ढाबा गए थे। खाना खाने के बाद उनका ढाबा मालिक और कर्मचारियों के साथ विवाद हो गया था।

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) की हत्या कर दी गई है और उसके भाई को गंभीर चोटें आईं हैं। इन दोनों पर सड़क किनारे ढाबा चलाने वाले आदमी और उसके कर्मचारियों ने हमला कर दिया था। घटना कोतवाली पुलिस सर्कल में हुई।

पता चला है कि मृतक विजय यादव (26) और उनके भाई सोम यादव पर बुधवार की देर रात विवाद के बाद ढाबे के मालिक और कर्मचारियों ने हमला कर दिया था। सोम यादव अभी अस्पताल में हैं। वहीं पुलिस ने गुरुवार को पूछताछ के लिए 4 लोगों- ढाबे के मालिक, मैनेजर और दो अन्य कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है।

गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओ.पी. सिंह ने कहा, "विजय और सोम का बुधवार की देर रात ढाबे के मालिक और कर्मचारियों के साथ विवाद हो गया था। इसके बाद मालिक और कर्मचारियों ने सॉफ्ट ड्रिंक्स और लोहे की छड़ से उन पर हमला कर दिया।"

सिर में गंभीर चोट लगने के चलते भाइयों को वाराणसी के बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां विजय ने गुरुवार को दम तोड़ दिया।

मृतक के परिवार द्वारा दी गई शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी। इसके मुताबिक विजय और सोम अपने 3 दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए बुधवार की रात को तुलसीपुर क्षेत्र में कालिका ढाबा गए थे। खाना खाने के बाद उनका ढाबा मालिक और कर्मचारियों के साथ विवाद हो गया था।

Next Story

विविध

Share it