Top
उत्तर प्रदेश

यूपी के मंत्री ने पीएम को live सुनते हुए जोड़े हाथ तो पूर्व IAS ने कहा 'गुनाहों का देवता'

Janjwar Desk
21 April 2021 7:15 AM GMT
यूपी के मंत्री ने पीएम को live सुनते हुए जोड़े हाथ तो पूर्व IAS ने कहा गुनाहों का देवता
x
उत्तर प्रदेश के हालात इन दिनो बेहद खराब हैं। यहां के कई शहरों में अस्पताल और श्मशान के बीच का फासला एक बराबर हो चुका है। अस्पतालों में जगह नहीं है तो वहीं श्मशान घाटों पर एक-एक इंच की जमीन भी लाशों को जलाने के लिए कम पड़ रही है....

जनज्वार ब्यूरो, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बिगड़ते हालातों के बीच शह और मात का खेल शुरू है। इन खराब हालातों के बीच विपक्ष तो सरकार को मथ ही रहा है वहीं पूर्व नौकरशाह भी सरकार को आड़े हाथों लेने में कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कल पीएम मोदी लाईव आए, यूपी के मंत्री मोहसिन रजा टीवी पर पीएम के सामने हाथ जोड़े खड़े दिखे तो पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप ने रजा को 'गुनाहों का देवता' बताया है।

सपा नेता आईपी सिंह ने मोहसिन रजा की हाथ जोड़े फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'ये हैं उत्तरप्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रजा। शायद हाथ जोड़ कर प्रभु से माफी माँग रहे होंगे की ऐसे व्यक्ति की गुलामी करनी पड़ रही है जो देश में लाखों मौतों का ज़िम्मेदार है। मैं खुद 'गंगा नहाकर' माँ से माफी माँगूँगा की कभी इस धूर्त व्यक्ति का समर्थन किया था।'

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के हालात इन दिनो बेहद खराब हैं। यहां के कई शहरों में अस्पताल और श्मशान के बीच का फासला एक बराबर हो चुका है। अस्पतालों में जगह नहीं है तो वहीं श्मशान घाटों पर एक-एक इंच की जमीन भी लाशों को जलाने के लिए कम पड़ रही है। आलम यह है कि लोग श्मशान छोड़कर पेड़ के नीचे और पार्कों में लाशें जलाने को मजबूर हो रहे हैं।

वैसे समय पीएम ने कल रात टीवी व शोसल मीडिया में लाईव आकर लॉकडाउन व इस जैसे हालातों पर गेंद राज्य सरकार के पाले में डाल दी है और खुद बेहद खूबसूरती से पल्ला झाड़ लिया। जनता में पीएम और उनकी सरकार के खिलाफ गुस्सा साफ देखने को मिल रहा है। सरकार अपनी जिम्मेदारी अौर मेडिकल अभाव में जलती लासों की जिम्मेदारी से बच रही है।

Next Story

विविध

Share it