Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : चोरी हुई कार का इस्तेमाल करता पाया गया पुलिस अधिकारी

Janjwar Desk
1 Jan 2021 11:59 AM GMT
यूपी : चोरी हुई कार का इस्तेमाल करता पाया गया पुलिस अधिकारी
x
सोनी ने पत्रकारों को बताया कि उनकी कार बर्रा इलाके से दिसंबर 2018 में चोरी हो गई थी और उन्होंने वहां पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, उन्होंने कहा कि कार बरामद होने पर बर्रा पुलिस को सूचित करना चाहिए था.......

कानपुर। एक चौंकाने वाली घटना में, कानपुर के बिठूर पुलिस थाने के स्टेशन अधिकारी को एक कार का इस्तेमाल करते हुए पाया गया है जो 2018 में चोरी हुई थी। स्टेशन ऑफिसर कौशलेंद्र प्रताप सिंह हैं, जो 3 जुलाई को हुई बिकरू घटना में घायल हुए पुलिसकर्मियों में से एक थे।

यह मामला तब सामने आया जब कार के मालिक ओमेंद्र सोनी को एक सर्विस सेंटर से फोन आया, सेंटर ने उनकी वैगन आर कार की सर्विसिंग पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी थी।

सोनी सर्विस सेंटर पहुंचे और बताया गया कि कार को स्टेशन अधिकारी को लौटा दिया गया था। उन्हें बताया गया कि फीडबैक कॉल उनके पिछले कार सेवा रिकॉर्ड पर किया गया था।

सोनी ने पत्रकारों को बताया कि उनकी कार बर्रा इलाके से दिसंबर 2018 में चोरी हो गई थी और उन्होंने वहां पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि कार बरामद होने पर बर्रा पुलिस को सूचित करना चाहिए था।

इस बीच, स्टेशन अधिकारी ने कहा कि उन्हें कार परित्यक्त हालत में मिला थी और इसे जब्त कर लिया गया था। उन्होंने आगे सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया।

इस बीच, कानपुर के इंस्पेक्टर जनरल मोहित अग्रवाल ने पूरी घटना की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि दोषी पाए जाने पर स्टेशन अधिकारी को विभागीय कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

Next Story
Share it