Top
उत्तर प्रदेश

यूपी: तांत्रिक को बीच सड़क तलवार से काटकर मार डाला, फिल्मी अंदाज में बोले हत्यारे-कोई बीच में आया तो उसे भी काट देंगे

Janjwar Desk
20 Feb 2021 6:00 AM GMT
यूपी: तांत्रिक को बीच सड़क तलवार से काटकर मार डाला, फिल्मी अंदाज में बोले हत्यारे-कोई बीच में आया तो उसे भी काट देंगे
x
बताया जाता है कि बीच सड़क पर दिनदहाड़े नया नूरगंज कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय तांत्रिक सूफी आस मोहम्मद को फिल्मी अंदाज में तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया, घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई..

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े बीच सड़क एक तांत्रिक को तलवार से काट कर मार डाला। मृतक आस मोहम्मद क्षेत्र में तंत्र-मंत्र का काम तो करते ही थे, साथ में फलों का कारोबार भी करते थे। घटना गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके के ईदगाह नाला पुलिया के पास की है।

बताया जाता है कि शुक्रवार को बीच सड़क पर दिनदहाड़े नया नूरगंज कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय तांत्रिक सूफी आस मोहम्मद को फिल्मी अंदाज में तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना को बाइक सवार दो युवकों ने अंजाम दिया।

घटना के दौरान हत्यारों ने गांव वालों को भी खुली चुनौती दी कि अगर कोई बीच में आया तो उसे भी काट डालेंगे। स्थानीय लोगों का कहना है कि इसके बाद हत्यारे हवा में हथियार लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

इसके बाद घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस का घेराव किया। आसपास का बाजार भी बंद करा दिया गया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू की।

लोगों के आक्रोश को देखते हुए एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि मृतक आस मोहम्मद तंत्र-मंत्र के अलावा परिवार चलाने के लिए स्थानीय मंडी में फलों का कारोबार करते थे और खाली समय में ई-रिक्शा भी चलाया करते थे। घटना के बाद उनके परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके परिवार में पत्नी के अलावा छह बेटे और एक बेटी हैं।

Next Story

विविध

Share it