Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : 'आंटी' कहने पर महिला ने लड़की को बुरी तरह पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Janjwar Desk
4 Nov 2020 8:53 AM GMT
यूपी : आंटी कहने पर महिला ने लड़की को बुरी तरह पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
x

Photo: social media

लड़की के 'आंटी' कहते ही महिला ने आपा खो दिया और उसे गालियां देने लगी, उसने लड़की को थप्पड़ भी मारा, बाल पकड़कर उसे खींचा। उनके बीच खासा झगड़ा हुआ और वहां लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया...

एटा, जनज्वार। 19 साल की लड़की द्वारा 'आंटी' कहते जाने पर अधेड़ उम्र की एक महिला ने एटा जिले की सड़क पर खासा ड्रामा किया। यह घटना मंगलवार 3 नवंबर की शाम की है। एटा के बाबूगंज बाजार में 'करवा चौथ' की पूर्व संध्या पर खासी हलचल थी, तभी 19 साल की लड़की भीड़ के बीच अपने लिए रास्ता बनाने की कोशिश कर रही थी। उसने विनम्रता से 40 वर्षीय महिला से "एक्सक्यूज मी आंटी" कह दिया।

लड़की के 'आंटी' कहते ही महिला ने आपा खो दिया और उसे गालियां देने लगी। उसने लड़की को थप्पड़ भी मारा, बाल पकड़कर उसे खींचा। उनके बीच खासा झगड़ा हुआ और वहां लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस को व्यस्त बाजार में चल रही इस लड़ाई को रोकने का प्रयास करते देखा जा सकता है।

पुलिस ने बताया कि दोनों को पुलिस स्टेशन लाया गया और बाद में उन्होंने समझौता कर लिया। मामले में कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं हुई।

महिला थाना की एसएचओ कंचन कटियार ने कहा, "लड़की ने महिला को 'आंटी' कहा था, जिसके बाद महिला ने लड़की के साथ मारपीट की। लड़की ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों को पुलिस स्टेशन लाया गया और उनके परिवारों को बुलाया गया था। उन्होंने इस मुद्दे को आपस में सुलझा लिया है। लड़की और महिला दोनों ही अच्छे परिवारों से ताल्लुक रखती हैं। मामले में कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं हुई है।"

घटना के बाद भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बाजार में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करना पड़ा। विशेष रूप से यहां महिला कांस्टेबलों को तैनात किया गया।

Next Story

विविध

Share it