उत्तर प्रदेश

Moradabad News: मुरादाबाद में नाबालिग से गैंगरेप के बाद सड़क पर नंगा दौड़ाने का आरोप, वीडियो हुआ वायरल

Janjwar Desk
22 Sep 2022 3:28 AM GMT
योगी राज में फिर दरिंदगी: नाबालिग से किया गैंगरेप के बाद सड़क पर सड़क पर नंगा दौड़ाया, Video हुआ वायरल
x

योगी राज में फिर दरिंदगी: नाबालिग से किया गैंगरेप के बाद सड़क पर सड़क पर नंगा दौड़ाया, Video हुआ वायरल 

Moradabad News: यूपी (UP) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले से एक शर्मनाक करने वाली खबर सामने आई है। मेले से लौट रही एक नाबालिग लड़की को पांच युवकों ने अगवा कर रेप (Rape) किया और फिर निर्वस्त्र कर सड़क पर नंगा दौडने को मजबूर किया।

Moradabad News: यूपी (UP) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले से एक शर्मनाक करने वाली खबर सामने आई है। मेले से लौट रही एक नाबालिग लड़की को पांच युवकों ने अगवा कर रेप (Rape) किया और फिर निर्वस्त्र कर सड़क पर नंगा दौडने को मजबूर किया। इसके बाद वे लड़की को बीच रास्ते में ही छोड़ गये। जैसे-तैसे लड़की ने घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत तो दर्ज कर ली, लेकिन मामले को हल्के में लेती रही। कल इस मामले से संबंधित वीडियो (Video) को एक महिला ने ट्वीट (tweet) कर शेयर (Share) किया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया। अब पुलिस (Police) ने भी इस मामले में अपनी सफाई दी है।

क्या है पूरा मामला

घटना एक सितम्बर की है। भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय लड़की गांव के बाहर लगे मेले से लौट रही थी। शाम करीब सात बजे उसे इस्लामनगर के रहने वाले नितिन, कपिल, अजय, नौशे अली और इमरान ने अगवा कर लिया। अगवा करने के बाद वे लडकी को दो बाइकों से गांव सैदपुर खद्दर के जंगल में ले गए और वहां जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। लड़की की चीख-पुकार पास के खेतों में काम रहे एक व्यक्ति ने सुनी। जब वह व्यक्ति उन लोगों के पास पहुंचा तो आरोपी भागने लगे। इस दौरान उन्होंने लड़की को भी निर्वस्त्र सड़क पर दौड़ने के लिए मजबूर किया। लड़की ने जैसे-तैसे घर पहुंच कर घटना की जानकरी परिजनों को दी। परिजन मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने जांच करने ने नाम पर उन्हें टाल दिया। मामले में कोई कार्यवाई न होते देख परिजनों ने छह सितम्बर को एसएसपी हेमंत कुटियाल से गुहार लगाईं। एसएसपी के निर्देश पर सात सितम्बर को मामला दर्ज कर एक आरोपी नौशे अली को गिरफ्तार किया।

वायरल वीडियो से मचा हडकंप

मंगलवार को लडकी के निर्वस्त्र दौड़ने का वीडियो एक महिला ने ट्विटर पर शेयर कर दिया, जिसमें मुरादाबाद पुलिस को भी टैग किया गया था। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया। वीडियो को जिलेभर के लोग शेयर करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने भी ट्विटर के जरिये अपनी सफाई पेश की। पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की कार्यवाई की जा रही

Next Story

विविध