Top
उत्तर प्रदेश

जंगलराज : UP के आजमगढ़ में ग्राम प्रधान को गोलियों से भूना, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस चौकी फूंकी

Janjwar Desk
14 Aug 2020 6:15 PM GMT
जंगलराज : UP के आजमगढ़ में ग्राम प्रधान को गोलियों से भूना, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस चौकी फूंकी
x

Photo: social media

उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। 14 अगस्त की रात राज्य के आजमगढ़ जिले में एक ग्रामप्रधान की हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस चौकी फूंक दी है...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। 14 अगस्त की रात राज्य के आजमगढ़ जिले में हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस चौकी फूंक दी है। जिला के तरवां गांव में ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद ग्रामीण भड़क उठे और ग्रामीणों ने बगरिया पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि मौके पर कई थानों की पुलिस समेत जिले के पुलिस अधीक्षक भी मौजूद हैं। इससे पहले गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियोें पर पत्थरबाजी भी की थी।

जानकारी के अनुसार, आजमगढ़ में पिछले 24 घंटे में हत्या की यह तीसरी घटना है। आजमगढ़ जिला के तरवां थाना क्षेत्र के बांसगांव के ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते उर्फ पप्पू राम की शुक्रवार की रात उनके घर पर जाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने ग्राम प्रधान के घर पर जाकर उनकी हत्या की है।

बताया जा रहा है कि अपराधी उनके घर पहुंचे और बुलाकर 42 वर्षीय प्रधान को गोली मार दी है। इस बीच पुलिस और पब्लिक की भगदड़ में एक बच्चे की मौत की भी सूचना आ रही है।

पुलिस चौकी स्थित घटनास्थल पर एसपी सिटी समेत पांच के वाहन छतिग्रस्त हो गए हैं। गुस्साए ग्रामीणों ने 5 बाइक समेत बगरिया थाने को आग के हवाले कर दिया है। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी छोड़े। मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की फोर्स पहुंचने के बाद शांति कायम होने की सूचना है।

बताया जा रहा है कि हत्या की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने क्षेत्र में कई गाड़ियों को जला दिया और पुलिस चौकी में आगजनी की। मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों सहित कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गईं है।

एसपी त्रिवेणी सिंह ने कहा 'अभी मौके पर शांति कायम है। पूरे क्षेत्र में पीएसी जवानों की तैनाती कर दी गई है।'

Next Story

विविध

Share it