उत्तर प्रदेश

कानपुर : सिगरेट ना पिलाने पर महिला को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट, तीन गिरफ्तार

Janjwar Desk
22 Sep 2020 8:11 AM GMT
कानपुर : सिगरेट ना पिलाने पर महिला को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट, तीन गिरफ्तार
x
शहर में एक थानाध्यक्ष की लापरवाही उस समय भारी पड़ गई जब इलाकाई दबंगों ने महज एक सिगरेट ना पिलाने पर बेरहमी से एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। महिला की मौत के बाद परिजनो ने जमकर हंगामा काटा।

जनज्वार, कानपुर। शहर में एक थानाध्यक्ष की लापरवाही उस समय भारी पड़ गई जब इलाकाई दबंगों ने महज एक सिगरेट ना पिलाने पर बेरहमी से एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। महिला की मौत के बाद परिजनो ने जमकर हंगामा काटा।

गौरतलब है कि पनकी गंगागंज की कपरिया बस्ती निवासी 54 वर्षीय सुमंतरा की नातिन सुमन पान-मसाला बेंचकर गुजारा करती है। रविवार 20 सितंबर की देर रात मोहल्ले का ही सिलेंडर डिलेवरी एजेंट विकास ने सिगरेट मांगी। महिला ने दुकान में सिगरेट ना होने की बात कही। जिसके बाद विकास नाम का युवक अभद्रता करने लगा। विरोध पर गाली-गलौच होने लगा।

इसी दौरान गाली-गलौच सुनकर सुमन के भाईयों ने विकास नामक युवक से हाथापाई कर दी। जानकारी होने पर विकास के परिजन लाठी-डण्डों से लैस होकर पहुँचे और सुमन के भाईयों पर हमला बोल दिया। बीच-बचाव करने पर दादी सुमंतरा को भी बुरी तरह पीटा गया। सुमंतरा को एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहाँ सोमवार 21 सितंबर की शाम उसकी मौत हो गई।

घर की बुजुर्ग की मौत के बाद गुस्साए परिजनो ने शव को बीच सड़क रखकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर कई थाने का फोर्य मौके पर पहुँचा। हंगामें की सूचना पाकर राज्यमंत्री निलीमा कटियार भी पहुँचीं। उन्होने कार्रवाई का भरोसा दिया तब जाकर कहीं परिजन माने। और शव को सड़क से हटाकर किनारे किया।

एसएचओ पनकी अतुल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी की पहचान की जा रही है। जल्दी ही इन्हें भी गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध