उत्तर प्रदेश

योगी आदित्यनाथ गए बंगाल तो वहां के डकैतों ने यूपी में डाली डकैती, 5 डकैत गिरफ्तार

Janjwar Desk
21 March 2021 8:52 AM GMT
योगी आदित्यनाथ गए बंगाल तो वहां के डकैतों ने यूपी में डाली डकैती, 5 डकैत गिरफ्तार
x
शहर की घनी आबादी वाले क्षेत्र फीलखाना थाना क्षेत्र में शनिवार 20 मार्च की रात आभूषण व्यापारी की दुकान में हुई लूटपाट का खुलासा करते हुए पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

जनज्वार ब्यूरो/कानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगाल की रैली में कहा कि उनकी सरकार बनते ही गुंडे बदमाश छाती पर तख्तियां टांगकर घूमेंगे। लेकिन हुआ इसका उलट। पश्चिम बंगाल से आये बदमाशों ने कानपुर नगर के एक आभूषण व्यापारी के यहां डकैती डाल दी। डकैती की वारदात का आज कानपुर पुलिस ने खुलासा किया है।

शहर की घनी आबादी वाले क्षेत्र फीलखाना थाना क्षेत्र में शनिवार 20 मार्च की रात आभूषण व्यापारी की दुकान में हुई लूटपाट का खुलासा करते हुए पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। डकैतों के पास से 50 ग्राम सोना, 7 मोबाइल फोन, एक लाख 50 हजार रुपए नगद व एक स्कोडा गाड़ी बरामद की गई है। पकड़े गए सभी बदमाश पश्चिम बंगाल के रहने वाले बताए जाते हैं।

मालूम हो कि हरवंश मोहाल के हूलागंज निवासी मोनू बाथम का भाई सौरव बाथम की बिरहाना रोड नीलवाली गली में आभूषण बनाने का कारखाना है। देर रात मोनू आभूषण बनाने का काम कर रहा था तभी आधा दर्जन बदमाश धारदार हथियार व तमंचा लेकर घुस गए तथा मोनू बाथम को घायल करते हुए करीब तीन लाख रुपए की नकदी के अलावा लाखों रुपए कीमत का सोना लूट कर फरार हो गए।

इस घटना के होते ही दोनों दुकानदार भाइयों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुन आसपास के लोग मौके पर आ गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का फुटेज निकालकर उनकी पहचान की और पूरी रात विभिन्न स्थानों पर छापा मारकर घटना में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए एक लाख 50 हजार रुपए नकद व 50 ग्राम सोना बरामद किया। साथ ही 7 मोबाइल फोन भी बरामद किये। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पकड़े गए सभी आरोपी पश्चिम बंगाल के हैं जो कानपुर में कुछ माह पहले आये थे और चोरी की वारदात को रेकी कर अंजाम दे दिया। पकड़े गए आरोपियों के नाम तपन जाना, महबूब हसन, राजेश अली, शुभेंदु सनकी और शेख सलीम बताए जा रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it