Top
उत्तर प्रदेश

पशुधन घोटाला, 69 भर्ती घोटाला, पीएफ घोटाला, योगी सरकार घोटालेबाजों को संरक्षण देती है- अजय लल्लू

Janjwar Desk
11 Sep 2020 2:43 PM GMT
पशुधन घोटाला, 69 भर्ती घोटाला, पीएफ घोटाला, योगी सरकार घोटालेबाजों को संरक्षण देती है- अजय लल्लू
x
लल्लू ने कहा कि मौजूदा योगीराज में सरकार का पूरा अमला आपदा में अवसर तलाशता नज़र आ रहा है, महामारी के बाबजूद लोग घोटाले और भरष्टाचार को नए आयाम दे रही है....

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश के कई जिलो में पीपीई किट के खरीद में हुए घोटालों पर योगी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार में भ्रष्टाचारियों और घोटालेबाजों को सरकारी संरक्षण मिला हुआ है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जारी बयान में कहा कि योगी सरकार से शासन-प्रशासन बिलकुल नहीं चल पा रहा है। प्रदेश में घोटालों की बाढ़ आई हुयी है। एक के बाद एक घोटाला सामने आ रहा है। वैश्विक महामारी में जहाँ एक ओर लोगो की कमर टूट गयी है वही घोटालेबाजों की योगी सरकार की प्रशासनिक अक्षमता के चलते पौ बारह है।

लल्लू ने कहा कि मौजूदा योगीराज में सरकार का पूरा अमला आपदा में अवसर तलाशता नज़र आ रहा है, महामारी के बाबजूद लोग घोटाले और भरष्टाचार को नए आयाम दे रही है।

उन्होंने ने कहा कि इन घोटालेबाजों को लगाम लगाये जाने की बजाये घोटालों के खिलाफ अवाज़ उठाने वाले लोगों पर ही मुकदमा लाद रही है। भ्रष्टाचार पर जीरो टोलेरेंस की बात करने वाली सरकार में भ्रष्टाचारियो को सरकारी संरक्षण मिला हुआ है। सीतापुर बहराइच सुल्तानपुर उन्नाव बिजनौर गाजीपुर सहित तमाम जनपदों में पीपीई किट खरीद में हुए घोटालों की खबर आ रही है।

लल्लू ने कहा कि पंचायत चुनाव के ऐन मौके पर जिले जिले में भ्रष्टाचारियों के दम पर वसूली केंद्र खोले गए है जो चुनाव के समय भाजपा को मदद देंगे। उन्होंने कहा कि पशुधन घोटाला, 69 भर्ती घोटाला, पीएफ घोटाला, स्कूली ड्रेस खरीद घोटाला, जूते खरीद में घोटाला, धान क्रय केन्द्रों में खरीद में घोटाला क्या योगी सरकार घोटालेबाजों को संरक्षण देती है। पहले घोटाला, फिर सख्ती का नाटक और फिर घोटाले को दबाना, यही योगी सरकार की कार्यप्रणाली रही है। उन्होंने पीपीई किट घोटाले की जान हाईकोर्ट के वर्तमान जज से कराये जाने की मांग की।

अजय लल्लू ने योगी को आगाह किया कि अगर एक सप्ताह के अंदर घोटालेबाज़ गिरफ्तार ना हुए तो कांग्रेस पार्टी सड़को पर उतर कर प्रदर्शन करने को बाध्य होगी।

Next Story

विविध

Share it