Top
उत्तर प्रदेश

योगीराज : गोंडा में BJP नेता के बेटे ने लड़की को घर से अगवा कर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, पांचों आरोपी फरार

Janjwar Desk
1 April 2021 12:32 PM GMT
योगीराज : गोंडा में BJP नेता के बेटे ने लड़की को घर से अगवा कर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, पांचों आरोपी फरार
x
आरोप है कि आरोपियों में एक भाजपा नेता का बेटा मनीष पासवान भी शामिल है इसलिए पुलिस पहले तो मुकदमा दर्ज करने से कतराती रही। हालांकि बाद में पुलिस ने आखिरकार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया...

जनज्वार, गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा स्थित कटरा बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को मंगलवार 30 मार्च की देर रात सोते समय बाइक से आए भाजपा नेता के बेटे समेत पांच युवक उठा ले गए थे। पांचों युवकों ने युवती के घर से तककरीबन 500 मीटर की दूरी पर एक बागीचे में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने इस बारे में किसी से बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद युवती को छोड़कर फरार हो गए। युवती ने अपने घर पहुंचकर परिवार के लोगों को पूरी बात बताई।

मामले में युवती के पिता ने थाना कटरा बाजार में पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व धमकी समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीया युवती के पिता ने थाना कटरा बाजार में बुधवार 31 मार्च को दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि उसकी बेटी मंगलवार 30 मार्च की रात मड़हे में सो रही थी। तभी देर रात बाइक से आये पांच युवक उसकी बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उठा ले गए।

पांचों युवकों ने घर से 500 मीटर दूरी पर बगीचे में ले जाकर उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी युवकों ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी और फरार हो गए। उसकी बेटी किसी तरह घर पहुंची और पूरी बात बताई।

कटरा बाजार प्रभारी निरीक्षक बृजेश पांडेय ने बताया कि पीड़ित युवती के पिता की तहरीर पर पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व धमकी समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में पीड़ित युवती के पिता ने थाना कटरा बाजार में मनीष पासवान निवासी धोबिन पुरवा वीरपुर कटरा बाजार, दीपक पाठक निवासी कस्बा कटरा बाजार, कृष्णा तिवारी निवासी भुंडरियन पुरवा सिसई जोगा कटरा बाजार, प्रभात उर्फ सोनू तिवारी निवासी कस्बा कटरा बाजार व बलराम दूबे निवासी संदरियन पुरवा भदैया थाना कटरा बाजार के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व धमकी समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है।

बृजेश पाण्डेय के मुताबिक अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। सपा के पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे व सपा नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख मसूद आलम खां ने थाने पर पहुंचकर आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग की है। पूर्व विधायक व पूर्व ब्लाक प्रमुख का आरोप है कि आरोपियों में भाजपा नेता का बेटा मनीष पासवान भी शामिल है इसलिए पुलिस मुकदमा दर्ज करने से कतरा रही थी। हालांकि बाद में पुलिस ने आखिरकार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। बताया कि आरोपी पीड़ित युवती के परिवार के लोगों को धमकी दे रहे हैं। उन्होंने पीड़ित युवती और उसके परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

Next Story

विविध

Share it