Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttarakhand Crime News : दो वर्षीय मासूम के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म, हत्या के बाद नाले में फेंका शव

Janjwar Desk
27 Jun 2022 1:30 PM GMT
Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद की झूठी
x

Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद की झूठी 'निर्भया' गिरफ्तार, प्रॉपर्टी विवाद में खुद रची थी गैंगरेप की फर्जी कहानी

Uttarakhand Crime News : कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत रतबे गांव में एक निजी स्कूल के शिक्षक ने दो वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद उस मासूम की हत्या कर दी, जिसके बाद आरोपी ने शव को घर से करीब सौ मीटर दूर एक बरसाती नाले (गधेरे) में फेंक दिया...

Uttarakhand Crime News : उत्तराखंड ( Uttarakhand Crime News ) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत रतबे गांव में एक निजी स्कूल के शिक्षक ने दो वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद उस मासूम (Teacher Raped 2 Years Old Child) की हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी ने शव को घर से करीब सौ मीटर दूर एक बरसाती नाले (गधेरे) में फेंक दिया। नौ दिन पहले हुई इस घटना का बीते रविवार (26 जून) को पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

बेटी अचानक घर से हुई थी लापता

बता दें कि यह घटना नौ दिन पहले घटी थी, जिसके बाद पुलिस ने बीते रविवार को घटना का खुलासा किया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते 18 जून को रतबे गांव में नेपाली मूल के एक श्रमिक की दो वर्षीय बेटी अचानक घर से लापता हो गई थी। गांव में अफवाह फैल गई कि बच्ची को गुलदार ले गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पास के एक नाले से बच्ची का शव बरामद किया था। जांच में परिजनों और सभी संदिग्धों से पूछताछ की गई।

बच्ची की भाभी से थे आरोपी के संबंध

इस मामले में एसपी बागेश्वर अमित श्रीवास्तव ने रविवार को बताया कि रतबे गांव निवासी हत्यारोपी धीरज तिवारी पुत्र मनोज तिवारी के मकान में नेपाली मूल के श्रमिक का परिवार रहता था। बच्ची के रिश्ते की भाभी के साथ हत्यारोपी लंबे समय से धमकी देकर शारीरिक संबंध बना रहा था।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

घटना के दिन बच्ची ने आरोपी को महिला के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था। आरोपी ने भेद खुलने के डर से दो वर्ष की मासूम बच्ची के साथ ही दुष्कर्म किया और सकी हत्या कर दी। बच्ची के शव को गधेरे में पत्थर के नीचे दबा दिया। पूछताछ में चश्मदीद गवाह बच्ची की रिश्ते की भाभी ने राज उगल दिया।

Next Story

विविध