Begin typing your search above and press return to search.
ग्राउंड रिपोर्ट

Uttarakhand News : गदरपुर विधानसभा में नालों और सड़कों की नहीं है कोई व्यवस्था, विधायक अरविंद पांडे 10 साल से दे रहे हैं केवल आश्वासन

Janjwar Desk
13 Feb 2022 6:12 AM GMT
x
Uttarakhand News : गांव के निवासी का कहना है कि इस गांव की सड़क तकरीबन 10 साल से ऐसे ही टूटी फूटी पड़ी हुई है, सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे है, जिनमें पानी जमा है, गदरपुर विधानसभा के विधायक और शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के पास गांव वाले जाकर अपनी समस्या सुनाते हैं तो वह केवल आश्वासन देते हैं ...

Uttarakhand News : उत्तराखंड के गदरपुर विधानसभा के गांव मुड़िया मणि में लोगों को बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जनज्वार की टीम गांव में पहुंची और लोगों से उनकी समस्याओं को सुना। इस गांव के लोग टूटी सड़कें, गड्ढों और नालों से बहुत परेशान है।

मंत्री देते हैं केवल आश्वासन

गांव के निवासी का कहना है कि इस गांव की सड़क तकरीबन 10 साल से ऐसे ही टूटी फूटी पड़ी हुई है। सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे है, जिनमें पानी जमा है। गदरपुर विधानसभा के विधायक और शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के पास गांव वाले जाकर अपनी समस्या सुनाते हैं तो वह केवल आश्वासन देते हैं कि इस बार आएंगे तो समस्याओं का समाधान होगा लेकिन गांव वालों का कहना है कि पिछले 10 साल से कुछ समाधान नहीं हुआ है। गांव वालों का कहना है कि इस गांव में नाला की व्यवस्था नहीं है, जिस कारण घरों का पानी सड़कों पर आता है।

बीजेपी का हो रहा है विरोध

इस गांव में बीते 10 साल से भाजपा विधायक अरविंद पांडे का राज है लेकिन विकास का कोई नामोनिशान नहीं है। निवासियों का कहना है कि 10 साल पहले विधायक अरविंद पांडे आए थे और वादा करके गए थे कि आपको पक्की सड़कें और नालियों की व्यवस्था दी जाएगी लेकिन 10 साल बीतने के बाद भी ये कार्य अब तक शुरू भी नहीं हुए हैं इसलिए हम सब कमल के फूल (भाजपा) का विरोध कर रहे हैं। विधायक अरविंद पांडे केवल आश्वासन देते हैं।

लगातार टूट रही है सड़क

निवासियों का कहना है कि इस गांव में नाले की कोई व्यवस्था नहीं है, जिस कारण घरों का पानी सड़कों पर निकलता है और पानी सड़कों के गड्ढों में जमा हो जाता है| जिस कारण सड़क और टूटती जा रही है। साथ ही गांव के निवासियों का कहना है कि और इस बार भाजपा विधायकों से नाराज हैं और अपनी सरकार बदलना चाहते हैं। अरविंद पांडे यहां के विधायक के साथ रक्षा मंत्री भी हैं बावजूद इसके उन्होंने कुछ विकास नहीं किया है। टूटी सड़कों पर आने-जाने में लोगों को परेशानियां होती हैं| आए-दिन यहां पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इस गांव में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। जब मंत्री अरविंद पांडे के पास अपनी सुविधा मांगने जाते हैं तो वह केवल आश्वासन देकर रवाना कर देते हैं।

सरकार बदलना चाहती है जनता

इस गांव के जनता का कहना है कि 10 साल से भाजपा विधायक ने कुछ कार्य नहीं किया है इसलिए इस बार वह अपनी सरकार बदलना चाहती है और कांग्रेस के प्रत्याशी को मौका देना चाहती है। उनका कहना है कि भाजपा प्रत्याशी आते हैं, केवल वादा करके चले जाते हैं। निवासियों का कहना है कि अरविंद पांडे शिक्षा मंत्री है लेकिन बीते 5 साल से स्कूलों की फीस लगातार बढ़ रही है और इस बार 20% स्कूलों की फीस बढ़ाई गई है। कोरोना काल में भी कोई पाबंदी नहीं है| स्कूल अपने मनमाने ढंग से अभिभावकों से फीस वसूल रहा है।

Next Story

विविध