Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Bobby Kataria: बॉबी कटारिया की हेकड़ी निकालने के लिए मुस्तैद हुई उत्तराखंड पुलिस, गिरफ्तारी के लिए बन गई हैं टीम

Janjwar Desk
19 Aug 2022 6:02 PM GMT
Bobby Kataria: बॉबी कटारिया की हेकड़ी निकालने के लिए मुस्तैद हुई उत्तराखंड पुलिस, गिरफ्तारी के लिए बन गई हैं टीम
x

Bobby Kataria: बॉबी कटारिया की हेकड़ी निकालने के लिए मुस्तैद हुई उत्तराखंड पुलिस, गिरफ्तारी के लिए बन गई हैं टीम

Bobby Kataria: देहरादून आकर सड़क पर खुलेआम कुर्सी डालकर शराब पीते हुए वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया की सारी हेकड़ी निकालने की पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है।

Bobby Kataria: देहरादून आकर सड़क पर खुलेआम कुर्सी डालकर शराब पीते हुए वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया की सारी हेकड़ी निकालने की पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है। अपने डोले-शोले दिखाकर युवाओं को रिझाने वाले इस हेकड़ीबाज बॉबी के बुरे दिन उसी समय से शुरू हो गए थे जब इसने इस विडियो का संज्ञान लेने की पुलिस की सूचना का मजाक उड़ाते हुए उत्तराखंड पुलिस को बच्चा पुलिस समझते हुए उसके इक़बाल को चुनौती देने के दुस्साहस किया था।

करीब एक हफ्ते पहले बॉबी कटारिया का बीच सड़क पर ट्रैफिक जाम करते हुए स्टूल-मेज डालकर मावलियों की तरह शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ था। इस बेहूदे वीडियो पर डीजीपी अशोक कुमार ने एसएसपी देहरादून को कटारिया के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे। लेकिन यह आदेश होते ही बॉबी ने बजाए अपनी करतूत पर शर्मिंदा होने के उल्टा पुलिस को चैलेंज करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल दी। इसके साथ ही बॉबी कटारिया ने एक और पोस्ट की जिसमें उसने लिखा कि 'वर्ल्‍डवाइड फेमस कर दिया ...' बॉबी की इन्हीं पोस्ट से तय हुआ कि बॉबी को यह हरकत ज्यादा ही महंगी पड़ने वाली है। इसका आभास होते ही बॉबी ने 15 अगस्त दुबई में मनाने की पोस्ट डालते हुए इशारा दिया कि पुलिस से बचने के लिए विदेश भाग रहा है। इधर शुरुआती जांच में वीडियो देहरादून के किमारी मार्ग का होने की तस्दीक होने पर कटारिया के खिलाफ कैंट थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

उत्तराखंड पुलिस ने बॉबी कटारिया को देहरादून कैंट स्टेशन पर पेश होने और जांच का सामना करने के लिए नोटिस जारी किया था, लेकिन वह नहीं आया। लगातार तीन नोटिस भेजने की कानूनी प्रक्रिया के बाद पुलिस ने कोर्ट से बॉबी का गैर-जमानती वारंट मांगा। जो कोर्ट ने पुलिस की पूर्व की कार्यवाही और बॉबी के पुलिस के सामने पेश न होने की सूरत में फौरन गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया है। गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद पुलिस ने देहरादून में बीच सड़क पर बैठकर शराब पीने के आरोप में यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए कई टीम गठित की गई है। इन टीमों को बॉबी की तलाश में हरियाणा और दिल्ली रवाना किए जाने की तैयारी चल रही है।

हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला बॉबी कटारिया दो वीडियो की वजह से विवादों में है। पहला वीडियो तो यही है जिसमें वह उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून में सड़क पर खुलेआम शराब पीता हुआ नजर आ रहा है। दूसरा वीडियो वह है जिसमें बॉबी एक फ्लाइट के अंदर बैठकर सिगरेट के छल्ले उड़ाता नजर आ रहा है। दूसरे वीडियो के मामले में विमान कंपनी स्‍पाइसजेट ने बयान दिया था कि वीडियो इस साल की शुरुआत में सामने आया था। इस मामले में गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। इन वीडियो से इतर इससे पहले 2018 में बॉबी कटारिया के खिलाफ एक्सटॉर्शन के तहत भी गुरुग्राम में एक केस दर्ज किया गया था।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध