Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Uttarakhand Crime News : मसूरी के सिपाही ने कमरे में बुलाकर ITBP की महिला बॉक्सर से किया जबरिया रेप

Janjwar Desk
11 Dec 2021 3:34 PM GMT
Prayagraj Crime News : महिला वकील ने गैंगरेप के बाद दिया बेटे को जन्म, उठाई DNA जांच की मांग, बिहार के पूर्व विधायक और IAS को बताया आरोपी
x

महिला वकील ने गैंगरेप के बाद दिया बेटे को जन्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता के मुताबिक, उसे आठ दिसंबर को अकादमी में बताया गया कि मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पीड़िता को इस पर विश्वास नहीं हुआ। इसलिए, वह खुद पुलिस थाने पहुंच गई...

Uttrakhand Crime News : उत्तराखंड के मसूरी में आईटीबीपी अकादमी (ITBP Academy) में तैनात सिपाही से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सिपाही बॉक्सिंग खिलाड़ी भी बताई जा रही। पीड़िता ने पहले अकादमी के अफसरों को सूचना दी थी, लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मसूरी थाने में सहकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया।

इस मामले में पुलिस जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर सकती है। मसूरी कोतवाल (Mussoorie Kotwal) गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि घटना पांच दिसंबर की है। रविवार को महिला सिपाही आउट-पास लेकर अकादमी के बाहर स्थित अपने परिचित सिपाही मोहन सिंह दानू के कमरे में गई थी।

आरोप है कि वहां मोहन ने महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस घटना (Mussoorie Crime News) के दो दिन बाद यानी सात दिसंबर को सुबह पौने 11 बजे अपने अफसरों को जानकारी दी। पीड़िता के मुताबिक, उसे आठ दिसंबर को अकादमी में बताया गया कि मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पीड़िता को इस पर विश्वास नहीं हुआ। इसलिए, वह खुद पुलिस थाने पहुंच गई।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, महिला सिपाही बॉक्सिंग खिलाड़ी भी है। वह अकादमी की केंद्रीय टीम से संबद्ध है। पीड़िता की शादी नहीं हुई है। जबकि, आरोपी सिपाही शादीशुदा है। उधर, मामले का पता लगते ही आरोपी सिपाही की पत्नी और बाकी लोग मसूरी पहुंच गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता और आरोपी दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं। वे खेल गतिविधियों के दौरान एक-दूसरे से मिले। परिचित होने के चलते ही पीड़िता रविवार को आउट-पास लेकर अकादमी के बाहर आरोपी के कमरे में गई थी।

Next Story

विविध