Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Udham Singh Nagar News: मछली पकड़ने गया था युवक, मगरमच्छ का बन गया शिकार

Janjwar Desk
12 Aug 2022 1:30 AM GMT
Udham Singh Nagar News: मछली पकड़ने गया था युवक, मगरमच्छ का बन गया शिकार
x

Udham Singh Nagar News: मछली पकड़ने गया था युवक, मगरमच्छ का बन गया शिकार

Udham Singh Nagar News: उधमसिंह नगर जिले में नदी पर मछली मारने गए एक युवक को मगरमच्छ ने अपना शिकार बना लिया। ग्रामीणों को इस युवक का मगरमच्छ द्वारा खाया आधा शव बरामद हुआ है।

Udham Singh Nagar News: उधमसिंह नगर जिले में नदी पर मछली मारने गए एक युवक को मगरमच्छ ने अपना शिकार बना लिया। ग्रामीणों को इस युवक का मगरमच्छ द्वारा खाया आधा शव बरामद हुआ है। हादसा कल शाम बुधवार का है जबकि बॉडी आज गुरुवार को रिकवर हुई है।

जानकारी के अनुसार सुखरंजन (35 वर्ष) पुत्र विकास गोलदार निवासी नई बस्ती शाहदौरा थाना पुलभट्टा बुधवार की शाम शक्तिफार्म निवासी एक रिश्तेदार के 15 वर्षीय बच्चे के साथ बेगुल डैम में मछली पकड़ने गया था। सुखरंजन कांटा डाले डैम के किनारे बैठा ही था कि इस बीच बेहद खामोशी से पानी के अंदर ही अंदर किनारे की तरफ आए एक मगरमच्छ ने अचानक ही सुखरंजन पर हमला कर दिया। इससे पहले की सुखरंजन कुछ समझ पता या संभल पाता मगरमच्छ उसे खींचकर गहरे पानी में चला गया।

सुखरंजन के साथ गए रिश्तेदार के बच्चे ने जब यह दृश्य देखा तो वह ऐसा सहम गया कि डर में मारे उसकी चीख भी न निकल सकी। दहशतजदा बच्चा घबराकर मौके से बिना शोर किए चुपचाप देर शाम अपने घर शक्तिफार्म पहुंचा। जहां उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद आनन फानन में लोगों ने पुलिस को इस घटना से अवगत कराया तो पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच मत्स्य विभाग की एक टीम भी नाव लेकर रात एक बजे तक ग्रामीणों की मदद से शव बरामद करने में जुटी रही। लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई थी। जिसके बाद रात एक बजे रेस्क्यू अभियान बंद कर दिया गया था।

गुरुवार सुबह ग्रामीण पूर्व प्रधान दिलबाग सिंह के साथ एक बार फिर शव की तलाश में जुट गए। इसी दौरान डैम के मुहाने से लगभग सौ मीटर की दूरी पर युवक का सिर दिखाई दिया तो ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला तो शव के कमर के नीचे का हिस्सा गायब मिला। मगरमच्छ सुखरंजन को कमर से पकड़ कर खींच कर डैम में ले गया, जिससे उसकी कमर के नीचे के हिस्से नहीं मिला। शव बरामद होने की सूचना पर बरा चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूर्व प्रधान दिलबाग सिंह ने प्रशासन से सुखरंजन के परिवार को आर्थिक सहायता की मांग की है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध