Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: लीक हो गई Vicky-Katrina के वेडिंग वेन्यू की वीडियो, देखिये Viral Video

Janjwar Desk
7 Dec 2021 11:29 AM GMT
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Video: सलमान खान ने Katrina Kaif की सुरक्षा के लिए भेजा अपना बॉडीगार्ड, ये है मामला
x

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Video: सलमान खान ने Katrina Kaif की सुरक्षा के लिए भेजा अपना बॉडीगार्ड, ये है मामला

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Latest Updates: विक्की और कटरीना (Vicky-Katrina) की शादी को लेकर ही बात कर रहा है. आपको बता दें की शादी कड़ी सुरक्षा के बीच होगी.

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Latest Updates: विक्की और कटरीना (Vicky-Katrina) की शादी को लेकर ही बात कर रहा है. आपको बता दें की शादी कड़ी सुरक्षा के बीच होगी. खबरों के मुताबिक शादी में सिक्योरिटी तो टाइट होगी ही, साथ ही फोटो क्लिक करना सेल्फी लेना तक भी अलाउड नहीं होगा. हालांकि लाख कड़ी सुरक्षा के बाद भी वेन्यू की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Fort Barwara) जगमगाता दिख रहा है.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Instagram Video) शेयर वीडियो में शाही किला दिखाई दे रहा है, जहां बहुत ही शानदार तरीके से मेहमानों का स्वागत किया जा रहा है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि किले की दीवारों पर पटाखों से हैवी लाइटिंग की गई है. वहीं कुछ लोग जोधा अकबर का सॉन्ग (Jodha Akbar Song) ख्वाजा मेरे ख्वाजा गाते और झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही मेहमानों का भी स्वागत हो रहा है. इस वीडियों को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो चुके हैं और इस बिग फैट ग्रैंड वेडिंग की फोटो और वीडियो देखने के लिए काफी बेताब हैं. वहीं कुछ फैंस ये भी जानना चाह रहे हैं जब इस इवेंट में मोबाइल बैन है, तो वीडियो कैसे लीक हो गया.

9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे

विक्की और कटरीना को 6 दिसंबर को मुंबई में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों अपनी वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो रहे थे. रात को ही दोनों जयपुर पहुंच गए. बताते चलें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में एक-दूसरे के साथ 7 फेरे लेने वाले हैं. दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कटरीना का परिवार भी शादी में शामिल होने भारत आ चुका है.

Next Story

विविध