Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bihar News : एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर पर विजिलेंस का छापा, 5 करोड़ कैश बरामद, मशीन से नोटों की गिनती जारी

Janjwar Desk
27 Aug 2022 10:03 AM GMT
Bihar News : एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पर विजिलेंस का छापा, अभी तक 5 करोड़ कैश बरामद, मशीन से नोटों की गिनती जारी
x

Bihar News : एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पर विजिलेंस का छापा, अभी तक 5 करोड़ कैश बरामद, मशीन से नोटों की गिनती जारी

Bihar News : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय कुमार रॉय के घर से अभी तक पांच करोड़ रुपए बरामद किए हैं।

Bihar News : बिहार के किशनगंज में एक भ्रष्ट और धनकुबेर एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ( Executive Engineer Sanjay Kumar Roy ) के घर पर विजिलेंस छापे के दौरान करोड़ों रुपए जब्त किया गया है। निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय कुमार रॉय के घर से अभी तक पांच करोड़ रुपए बरामद किए हैं। अवैध कमाई से जुटाए पैसों की गिनती अभी जारी है।

ईई पर है गैर कानूनी तरीके से अकूत कमाई का आरोप

बिहार ( Bihar ) में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय कुमार रॉय ( Executive Engineer Sanjay Kumar Roy ) के पटना और किशनगंज के घर से भारी मात्रा में कैश के अलावा महत्वपूर्ण दस्तावेज भी अपने कब्जे में लिए हैं। संजय कुमार रॉय पर भ्रष्टाचार का आरोप है। इनपर आरोप है कि सरकारी नौकरी में रहकर इन्होंने अवैध तरीके अकूत कमाई की है।

विजिलेंस अधिकारियों का कहना है कि छापेमारी में इनकी ( Executive Engineer Sanjay Kumar Roy ) काली कमाई और उसके जरिए अर्जित की गई और कई अवैध संपत्ति ( illegal property ) का खुलासा हो सकता है। इनके घर पर सुबह से ही निगरानी की टीम छापेमारी कर रही है। संजय कुमार के घर पर निगरानी के 13 सदस्य छापेमारी कर रहे हैं। घर से नोटों का ढेर बरामद होने के बाद अधिकारी भी दंग रह गए थे।

ज्वेलरी और अवैध संपत्ति के कागजाब भी बरामद

एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय कुमार ( Executive Engineer Sanjay Kumar Roy ) के घर से पांच करोड़ रुपए बरामद हुए हैं। इनमें किशनगंज ( Kishanganj ) के आवास से करीब चार करोड़ और पटना ( Patna ) के आवास से एक करोड़ रुपए बरामद हुए हैं। संजय कुमार राय ग्रामीण कार्य विभाग के किशनगंज प्रमंडल में तैनात हैं। नोटों की पूरी गिनती अभी जारी है। भारी मात्रा में कैश के अलावा गहने भी बरामद होने की बात सामने आ रही है। जमीन और मकान के भी कागज मिलने की बात सामने आ रही है।

Bihar News : विजिलेंस विभाग के डीएसपी ने बताया की किशनगंज में तीन स्थानों पर छापेमारी ( Raids ) की जा रही है। वहीं पटना में भी दो स्थानों पर छापेमारी जारी है। फिलहाल पांच जगहों पर छापेमारी जारी है।

Next Story

विविध