Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Yati Narsinghanand News: यति नरसिंहानंद का भड़काऊ बयान, कहा- मुस्लिम PM बना तो 50% हिंदुओं का हो जाएगा धर्मांतरण

Janjwar Desk
3 April 2022 6:44 PM GMT
Uttar Pradesh News : यती नरसिंहानंद ने इस्लाम को बताया वायरस, बोले - AMU और मदरसों को बम से उड़ा देना चाहिए
x

Uttar Pradesh News : यती नरसिंहानंद ने इस्लाम को बताया वायरस, बोले - AMU और मदरसों को बम से उड़ा देना चाहिए

Yati Narsinghanand News: मुसलमानों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के लिए मशहूर डासना देवी मंदिर के मुख्य पुजारी यति नरसिंहानंद ने रविवार को अपनी टिप्पणी से एक और विवाद खड़ा कर दिया है.

Yati Narsinghanand News: मुसलमानों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के लिए मशहूर डासना देवी मंदिर के मुख्य पुजारी यति नरसिंहानंद ने रविवार को अपनी टिप्पणी से एक और विवाद खड़ा कर दिया है. यति नरसिंहानंद ने कहा कि अगर कोई मुस्लिम भारत का प्रधानमंत्री बना तो 20 साल में 50 प्रतिशत हिंदू धर्म परिवर्तन करेंगे. हिंदू महापंचायत को संबोधित करते हुए नरसिंहानंद ने हिंदुओं को अपने अस्तित्व को बनाए रखने के लिए हथियार उठाने का भी आह्वान किया.

महापंचायत का आयोजन बुराड़ी मैदान में उसी समूह द्वारा किया गया जिसने पूर्व में हरिद्वार में और राष्ट्रीय राजधानी के जंतर-मंतर पर इसी तरह के विवादास्पद कार्यक्रम आयोजित किए थे, जहां मुस्लिम नरसंहार के नारे लगाए गए थे. रविवार के कार्यक्रम में कई अन्य हिंदू नेता भी शामिल हुए. नरसिंहानंद हरिद्वार में अभद्र भाषा से जुड़े मामले में जमानत पर है.

नरसिंहानंद ने कहा, केवल 2029 में या 2034 में या 2039 में कोई मुस्लिम प्रधानमंत्री बनेगा. एक बार मुस्लिम प्रधानमंत्री बन जाएगा तो 50 प्रतिशत हिंदू धर्मांतरित हो जाएंगे, 40 प्रतिशत मारे जाएंगे और बाकी 10 प्रतिशत या तो शरणार्थी शिविरों में रहेंगे या अगले 20 वर्षों में अन्य देशों में होंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे महापंचायत के एक वीडियो में नरसिंहानंद यह कहता हुआ नजर आया, यही हिन्दुओं का भविष्य होगा. यदि आप इस भविष्य से बचना चाहते हैं तो आदमी बनें और हथियार उठाएं. पीटीआई स्वतंत्र रूप से वीडियो की सत्यता की जांच नहीं कर सका.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध